आखिर सिपाही ने तीन बारातियों को चाकू मारकर घायल क्यों किया, जाने कारण


जौनपुर। जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित बेलवा रामसागर गांव में बीती रात आई बारात में एक सिपाही ने दो सगे भाइयो सहित तीन लोगों को चाकू मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। खबर है कि थाना बक्सा क्षेत्र स्थित ग्राम लखौवा निवासी राधेश्याम के पुत्र आशीष कुमार की बारात लाइन बाजार थाना क्षेत्र स्थित बेलवा रामसागर आई थी।
बारात में एक पुलिस कर्मी भी गया था जो हाल ही में हुए पुलिस विभाग में सिपाही नियुक्त  हुआ था। बारात में नाच गाने को लेकर तू तू मै मै हो गई। इसके बाद अमन कुमार 18 वर्ष पुत्र रमेश चंद्र को सिपाही घसीट कर बारात से बाहर ले गया और उसे चाकू मार दिया। उसकी चीख-पुकार सुनकर बारात में गया उसका सगा भाई रोहित कुमार जब उसे बचाने गया तो उक्त सिपाही ने उसे भी चाकू मार दिया।
उसी समय अमन का चचेरा भाई अंकित कुमार भी पहुंचा तो उसे भी चाकू से मार कर घायल कर दिया। बारात में चाकू चलने से जब 3 लोग घायल हुए तो पूरे बारात में अफरा-तफरी के साथ हडकंप मच गया साथ भगदड़ मच गई। बारात में आए लोगों ने गम्भीर रूप से घायल तीनों भाइयों को जो जिला अस्पताल ले आए जहां सभी का उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष लाइन बाजार ने बताया कि घटना की खबर तो है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड