चाकू से गला काट कर हत्या करने वाले पति पत्नी गिरफ्तार, पहुंच गये सलाखों के पीछे



जौनपुर। थाना जफराबाद की पुलिस ने थाना क्षेत्र स्थित मिसिरपुर गांव में चाकू से गला काट कर हत्या किये जानें की घटना का अनावरण करते हुए अभियुक्त पति पत्नी को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त आल कतल असलहा बरामद करते हुए दोंनो के विरूद्ध दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 76/23 धारा 302, 201 भादवि के तहत विधिक कार्यवाई करते हुए जेल रवाना कर दिया है।
घटना के संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मृतक संदीप कुमार निवासी इजरी थाना जलालपुर अभियुक्त अजय का मित्र होने के कारण उसके घर आता जाता रहा इस दौरान उसका अफेयर अजय की पत्नी कल्पना से हो गया था।विगत 15 मई 23 को कल्पना के पुत्री का जन्म दिन था। उसने खर्चे के नाम पर संदीप से 10 हजार रुपए मांगा संदीप देने से इंकार कर दिया। इसके बाद उसके हत्या की योजना बनाते हुए 17 मई 23 को उसे बहाने से बुलाया और पूरे दिन साथ घूमा रात में मछली बनवाया और दोनो शराब का सेवन किए इसके बाद रात में अजय और उसकी पत्नी कल्पना ने मिलकर चाकू से गला रेत कर संदीप की हत्या कर उसके शव को मोटरसाइकिल पर रख कर राम दास पुर गांव में रेलवे लाइन की पटरी पर रख कर फरार हो गये। हत्या की घटना को अभियुक्त गण ने अपने घर ग्राम मिसिरपुर में किया था। डाग स्क्वायड ने घटना के अनावरण में खासा सहयोग किया।


मृतक के मां की तहरीर पर थाना उपरोक्त में एफ आई आर दर्ज करने के बाद पुलिस अजय और कल्पना की तलाश शुरू की और 24 घन्टे बीतते बीतते कल्पना अजय दोनो को गिरफ्तार कर उनके निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त असलहा चाकू और मोटरसाइकिल बरामद किया। दोंनो को शुक्रवार को जेल रवाना कर दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?