तेज रफ्तार का कहरः मां-बेटे सहित थम गई चार जिन्दगियां, दो लड़ रहे जिंदगी की जंग


जौनपुर। जनपद के अन्दर शुक्रवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई। सभी दुर्घटनाओ की प्रमुख वजह तेज रफ्तार को बताया जा रहा है। मुफ्तीगंज में ओवरटेक करने के चक्कर में मां-बेटे की जान गई और एक किशोरी घायल हो गई, जबकि केराकत में गिरकर और शाहगंज में पिकपअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पीड़ित परिवार में कोहराम मचा रहा। पुलिस ने सभी लाशो का पोस्टमार्टम करते हुए विधिक कार्यवाई किया है।
मिली खबर के अनुसार गाजीपुर जनपद के सौना गांव निवासी विजय यादव की पत्नी कुसुम (40) का मायका मुफ्तीगंज क्षेत्र के कटहरी गांव में है। मायके में 4 जून रविवार को शादी है। शादी में शामिल होने के लिए वह अपने बेटे अमन (17) को लेकर आई थी। शुक्रवार शाम को अपनी बहन की बेटी गुड़िया(14) को दवा दिलवाने अमन के साथ बाइक से मुफ्तीगंज गई थी।
शाम करीब सात बजे लौटते समय बाजार में जौनपुर से केराकत की तरफ जा रहे ट्रक को अमन ओवरटेक कर रहा था। इस दौरान बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में बेटा अमन और मां कुसुम की मौके पर मौत हो गई। गुड़िया गंभीर रूप से घायल हो गई। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शादी वाले घर में मातम पसर गया।
ये भी पढ़ें: घरों में दौड़ा हाई वोल्टेज करंट, युवक की मौत, दो झुलसे, लाखों के उपकरण भी जले है।
शाहगंज नगर के पुराना चौक मोहल्ला निवासी विवेक मोदनवाल (22) बाइक से अपने एक साथी के साथ पॉलिटेक्निक कॉलेज कलान जा रहा था। आजमगढ़ जिले के पुलसराय बाजार के समीप जौनपुर-फैजाबाद मार्ग पर पीछे से आ रही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। दोस्त घायल हो गया। परिजनों में कोहराम मच गया। 
केराकत कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में गुरुवार देर रात बाइक अनियंत्रित होने से युवक की गिरकर मौत हो गई। मुरकी निवासी मोहमद आलम ऊर्फ भयंकर(35) पुत्र मोहम्मद रफीक किसी कार्य से देवगांव आजमगढ़ जा रहे थे। केराकत के सुल्तानपुर गांव के पास सड़क पर हुए गड्ढे से बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से उसकी मौत हो गई। रफीक की दो संतान हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची