यूपी में सपा कार्यकर्ताओ के दमपर 2024 के चुनाव बड़ी जीत दर्ज करायेगी -लालजी वर्मा


बैठक में एक कार्यकर्ता रोता हुआ बाहर निकाला गया 

जौनपुर। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मासिक बैठक आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विधायक लालजी वर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की पहचान उनके कार्यकर्ताओं से हैं देश में जीतने भी राजनीति पार्टियां है अगर सबसे मजबूत किसी पार्टी के कार्यकर्ता है तो वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज एक मजबूत संगठन तैयार करने का लक्ष्य समाजवादी पार्टी ने बनाया है मुझे जौनपुर का प्रभार सौंपा गया है और हर बूथ पर मजबूत संगठन कैसे तैयार हो इस विषय पर हर छोटे बड़े कार्यकर्ताओं से राय लिया जायेगा। बूथ तक एक मजबूत संगठन तैयार करके 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ना है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का मानना है कि जो हमारा बूथ का कार्यकर्ता है वह सबसे बड़ा नेता है जो अपना बूथ जीता कर विधायक व सांसद बनाता हैं। कार्यकर्ताओं का सम्मान ही सर्वोपरि है। समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को जिस तरह चिन्हित कर भाजपा सरकार शोषण कर रही है फर्जी मुकदमों फंसा रही है समाजवादी पार्टी कमजोर करने की साजिश रची जा रही हैं। लेकिन हमारे मजबूत कार्यकर्ता उनके इस प्रताड़ना से डरने वाले नहीं है अपने बूथों पर डटकर वह भाजपा की निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। हर विधानसभा में हम बैठक करेगें और बूथ स्तर की समीक्षा करेंगे। वरिष्ठ नेता गण गांव गांव मे बैठ कर बूथ कमेटी का गठन करने का काम करें। जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को मजबूती प्रदान करने का काम करें।
बैठक की अध्यक्षता जिलाअध्यक्ष डाॅ अवधनाथ पाल ने किया बैठक में मुख्य रूप विधायक लकी यादव, डां रागिनी सोनकर, पूर्व विधायक गण लल्लन प्रसाद यादव, शैलेन्द्र यादव ललई, लालबहादुर यादव, राजनरायन बिन्द, श्रद्धा यादव, दीपचंद सोनकर, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राजबहादुर यादव,डाॅ जितेन्द्र यादव,राजेन्द्र टाइगर,श्रवण जयसवाल, श्याम बहादुर पाल,राहुल त्रिपाठी, दीपचंद राम,पूनम मौर्या,साजिद अलीम,इर्शाद मंसुरी, निजामुद्दीन,सोचन राम विश्कर्मा,गजराज यादव,दिनेश फौजी,विवेक रंजन, मनोज मौर्य,अनवारुल गुड्डू, लाल मोहम्मद रायनी आरीफ हबीब सोनी यादव, अलमाश,विकास यादव, आदि उपस्थित रहे। संचालन जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया। 
---------------------------------------------

आखिर कार्यकर्ता रोता हुआ क्यों गया जिम्मेदार कौन ? 

जौनपुर। सपा की इस बैठक में मुख्य अतिथि कार्यकर्ता की बात सुनने और उसके महत्व की वकालत किया लेकिन बैठक के दौरान जिस तरह अमजद नामक एक कार्यकर्ता पार्टी के एक पदाधिकारी पर अपने शोषण का आरोप लगाने के बाद मुख्य अतिथि की मौजूदगी में उसे धक्का देकर बाहर निकाला गया वह रोता हुआ बाहर गया। यह घटना मुख्य अतिथि (सपानेता) के बयान पर सवाल जरूर खड़ा करती है। आखिर जौनपुर के प्रभारी ने उस नेता के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लिया जिसके उपर शोषण का आरोप लगा है। बैठक के दौरान कार्यकर्ता का वायरल वीडियो यह स्पष्ट संकेत दे रहा है कि नेताओ के कथनी करनी में बड़ा अन्तर है।ऐसे में जनपद जौनपुर में पार्टी नेतृत्व का सपना कैसे साकार हो सकेगा जब एक एक कार्यकर्ता को नेता जी लोग नाराज करतै रहेंगे।  हलांकि जिलाध्यक्ष डॉ अवध नाथ पाल से बात करने पर उन्होंने कहा कार्यकर्ता महत्वपूर्ण कड़ी है नाराज कार्यकर्ता को मना लिया जायेगा। यह दावा कितना सच होगा समय बतायेगा।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा