होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज मे॔ छात्राओ की आपत्तिजनक फोटो वीडियो के जरिए ब्लैकमेल के मामले का खुलासा मचा हड़कंप


प्रदेश के जनपद गाजीपुर में स्थित राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में छात्राओं की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने के मामले का खुलासा होते ही हड़कंप मचा हुआ है। आरोप है कि इसी कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र जूनियर छात्रा के भेजे गए गए आपत्तिजनक वीडियो और फोटो से मेडिकल कॉलेज की छात्राओं को ब्लैकमेल करता था। कॉलेज प्रशासन ने आरोपी छात्र मो. आमिर और छात्रा मंतशा काजमी को छह माह के लिए निलंबित कर दिया है। साथ ही तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर जांच शुरू कर दी। पुलिस भी छानबीन में जुटी है।
कॉलेज की छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन और कोतवाली पुलिस को पत्र देकर मामले की शिकायत की। बताया कि बीएचएमएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा मंतशा काजमी अपनी सीनियर मो. आमिर (द्वितीय वर्ष का छात्र ) से बातचीत करती है। छात्र के कहने पर वह वीडियो कॉल पर हॉस्टल की छात्राओं की तस्वीरें दिखाती है। छात्राओं की निजी जानकारी, आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाकर उसे भेजती है।
बात न मानने पर फोन पर धमकी दी जाती है। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने आरोपी छात्र और छात्रा को तत्काल प्रभाव से छह माह के लिए महाविद्यालय से निलंबित कर दिया। दोनों का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया।  साथ ही, तीन सदस्यीय कमेटी बनाकर जांच शुरू कर दी। एसपी के निर्देश पर पुलिस भी जांच में जुट गई है।
इस संबंध में प्रभारी प्रधानाचार्य प्रो. बीएन साहनी ने बताया कि छात्राओं की शिकायत के आधार पर आरोपी छात्र और छात्रा को छह माह के लिए निलंबित कर जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही दोनों के अभिभावकों को बुलाया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने कहा कि फिलहाल अभी कोई आपत्तिजनक वीडियो और फोटो नहीं मिला है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सिटी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
होमियोपैथिक चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सालय की छात्राओं के साथ गंदे खेल का सच सामने लाने की कोशिश शुरू हो गई है। सवाल यह भी उठ रहा है कि आरोपी छात्र मो. आमिर कहीं  छात्रा को ब्लैकमेल करके यह काम तो नहीं करा रहा था। फिलहाल, दोनों के खिलाफ कॉलेज और पुलिस के स्तर से जांच की जा रही है। प्रतापगढ़ निवासी छात्र मो. आमिर और सीतापुर की रहने वाली छात्रा मंतशा काजमी  का नाम इस मामले में सामने आए हैं। कॉलेज प्रशासन की पूछताछ में आरोपी मो. आमिर लगातार झूठ बोल रहा था।
कॉलेज प्रशासन के मुताबिक, मो. आमिर बीएचएमएस द्वितीय वर्ष का छात्र है, जबकि छात्रा मंतशा बीएचएमएस प्रथम वर्ष की छात्रा है। अप्रैल में नया सत्र शुरू होने पर कॉलेज के सीनियर छात्र नए छात्र-छात्राओं की दाखिले के समय मदद करते हैं। संभवतः इसी समय आमिर मतंशा काजमी के संपर्क में आया और उसे अपने चंगुल में फंसा लिया। कॉलेज प्रशासन के पूछताछ करने पर आरोपी आमिर ने बताया कि मंतशा उसकी दूर की रिश्तेदार है। बाद में कड़ाई करने पर बताया कि उसकी मुलाकात लखनऊ में तैयारी के दौरान हुई थी।
मंतशा काजमी का कहना है कि दोनों कॉलेज में ही मिले हैं। वो इससे ज्यादा कुछ नहीं बता रही और खुद को बेगुनाह कह रही है। उधर, प्रभारी प्रधानाचार्य बीएन साहनी ने बताया कि कि छात्राओं का आरोप है कि दोनों मिलकर ये गंदा काम करते थे। तहरीर में छात्राओं ने आरोप लगाया कि छात्रा कपड़े बदलने का वीडियो व फोटो बनाकर छात्र को भेजती थी। आरोपी छात्र हॉस्टल की छात्राओं से बात करने की कोशिश करता था। विरोध करने पर धमकी देता था।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश