अधिवक्ता के हत्यारे 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश के घर चला बुलडोजर कुर्की नोटिस भी लगी


सरेआम अधिवक्ता आजाद अहमद को गोलियों से भून देने के आरोपी 50 हजार के इनामी बदमाश पर पुलिस का शिकंजा कस गया है। 12 अगस्त शनिवार को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में उसकी और उसके साथी इस्माइल उर्फ प्रिंस के घर पर कुर्की नोटिस चस्पा किया गया।
इस दौरान बुलडोजर से सिराज के अवैध निर्माण को भी ढहा दिया गया। बेहद तनावपूर्ण माहौल में की गई इस कार्रवाई के दौरान पुलिस के आला अधिकारी शहर में मौजूद रहे। छह अगस्त की रात अधिवक्ता आजाद अहमद और उनके भाई मुनव्वर पर कोतवाली थाना क्षेत्र के भुलकी चौराहे पर खुलेआम फायरिंग कर दी गई थी। जिसमें मुनव्वर का इलाज चल रहा है जबकि अधिवक्ता आजाद अहमद की मौत हो गई थी। उसके बाद से ही अधिवक्ता आंदोलित हैं और कई दिन से अदालती कामकाज भी बाधित है।
यह देखते हुए एक दिन पहले ही आईजी परिक्षेत्र अयोध्या प्रवीन कुमार ने सिराज और प्रिंस को 50 हजार का इनामी घोषित कर दिया था। शनिवार को सुबह से ही शहर में अधिकारियों का जमावड़ा होने लगा। अपर पुलिस अधीक्षक ने सभी पुलिस क्षेत्राधिकारियों के साथ बैठक कर दोपहर तक तैयारी की और दोपहर बाद भारी संख्या में पुलिस बल जेसीबी के साथ शहर कोतवाली के गांव लोलेपुर स्थित सिराज के घर पहुंच गया।
यहां अतिक्रमण करके बनाई गई उसकी बाउंड्रीवाल और मेनगेट को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। इसके बाद मकान पर कुर्की नोटिस चस्पा कर दी गई। यहां से पुलिस बल घरहा गांव में इस्माइल उर्फ प्रिंस के घर पहुंचा, जहां उसके मकान पर कुर्की नोटिस चस्पा की गई।
इस कार्रवाई के दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे और माहौल तनावपूर्ण रहा। हालांकि किसी तरह का विरोध सामने नहीं आया। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार सदर अरविंद तिवारी, कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक राम आशीष उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त