जौनपुर प्रेस क्लब मछलीशहर तहसील इकाई गठित रमाशंकर शुक्ला अध्यक्ष, सत्य नारायन यादव बने महामंत्री


पत्रकार साथियों उत्पीड़न पर बजेगी ईंट से ईंट, भय मुक्त होकर करें पत्रकारिता- कपिल देव मौर्य 

मछलीशहर।जौनपुर प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष कपिलदेव मौर्य की अध्यक्षता में हुई बैठक में मछलीशहर तहसील इकाई गठित कर दी गई है।रमाशंकर शुक्ला को तहसील अध्यक्ष और सत्यनारायण यादव को महामंत्री बनाया गया है।
रविवार को किसान मजदूर इंटर कालेज अकोढ़ा के परिसर में संगठन के जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य की अध्यक्षता में तहसील के पत्रकारों की एक बैठक हुई जिसमें रमाशंकर शुक्ला को तहसील अध्यक्ष और सत्यनारायण यादव को महामंत्री तथा अनुराग सिन्हा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और विपिन कुमार मौर्य को कोषाध्यक्ष बनाया है।शेष पदाधिकारियों के मनोनयन हेतु उक्त टीम को अधिकृत किया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री मौर्य ने भरोसा दिया कि पत्रकार साथियों के किसी भी उत्पीड़न के खिलाफ जिला कमेटी के सभी साथी पूरी ताकत के साथ सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे। इसके साथ पत्रकार साथियों अपील किया कि एक पत्रकार की जो वास्तविक जिम्मेदारियां है उसका निर्वहन पूरी निष्ठा और इमानदारी से करे किसी से भय खाने की जरूरत नहीं है। साथ ही चेतावनी देते संदेश दिया कि अगर किसी भी स्तर पर पत्रकार साथियों का उत्पीड़न करने की कोशिश की गई तो ईंट से ईंट बजा दी जायेगी।
बैठक में जनपद मुख्यालय जौनपुर प्रेस क्लब के जिला महामंत्री शंभूनाथ सिंह,कोषाध्यक्ष महर्षि सेठ और आयव्यय निरीक्षक मोहम्मद आसिफ खान सहित वरिष्ठ पत्रकार श्यामशंकर पांडेय,ब्रजेश पांडेय,गोपाल पांडेय, नानक चंद्र त्रिपाठी, विमलेश पाठक, गंगेश बहादुर सिंह ,अभिषेक सिंह,आलोक कुमार सिंह ,भोलानाथ तिवारी,सुभाष चंद्र मिश्र, प्रदीप कुमार दूबे,राहुल गौतम,हाफिज नियामत सहित तहसील मछलीशहर क्षेत्र के विभिन्न समाचार पत्रो से लगभग तीन दर्जन पत्रकारो की उपस्थिति रही। सभी पत्रकारो ने संगठन के साथा पूरी ताकत के साथ जुड़ कर काम करने का संकल्प लिया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश