किशोरी का हत्यारा ममेरा भाई गिरफ्तार पहुंच गया सलाखों के पीछे


जौनपुर। खुटहन क्षेत्र के दरना गांव में शुक्रवार की सुबह खेत में युवती का शव पाया गया था। इस मामले में पुलिस ने दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।
मृतका के पिता ने तहरीर दी कि गांव में एक ट्यूबेल के पास उसकी पुत्री मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। उसके गर्दन व चेहरे पर चोट के निशान मिले। उसने हत्या का आरोप अपने साले के लड़के पर लगाया। कहा कि वह युवती से शादी करना चाहता था। उसने अपने साथी के साथ मिलकर पुत्री की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। इस मामले में पुलिस ने युवती के ममेरे भाई व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। उसी आधार पर ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया। उसे शनिवार को बिशुनपुर चौराहे से गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हुए ईंट के टुकड़े को भी बरामद किया गया। सीओ बदलापुर शुभम तोंदी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।
हलांकि इस घटना के संदर्भ में मृतका के पिता और परिवार जन यह नहीं बता सके कि किशोरी कब और कैसे घर से घटनास्थल तक पहुंची थी। पुलिस इस पूरे मामले में अपना हथकंडा अपनाने के बजाय तहरीर के आधार पर दर्ज नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी कर अपनी जिम्मेदारी को पूरा कर लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश