दोस्तो के साथ पिकनिक पर गये जौनपुर के युवक की गंगा में डूबने से हुई मौत


जौनपुर। दोस्तों के साथ पिकनिक पर वाराणसी गए युवक की सोमवार को गंगा में स्नान के दौरान डूब जाने से मौत हो गई। शव का वहीं अंतिम संस्कार कर दिया गया।
निगोह बाजार निवासी त्रिदेव सेठ दोस्तों व पास-पड़ोस के करीब तीन युवकों के साथ चार वाहनों से पिकनिक व दर्शन-पूजन के लिए वाराणसी गए थे। सभी शाम लगभग चार बजे सिंधिया घाट पर गंगा में स्नान कर रहे थे। उसी समय त्रिदेव सेठ सीढ़ी पर पैर फिसल जाने से गिरकर गहरे पानी में डूब गया। दोस्त व घाट पर मौजूद नाविक खोज में जुट गए। करीब दो घंटे अथक प्रयास के बाद कुछ ही दूरी पर नाविक ने शव खोज निकाला।
खबर आते ही घर में करुण क्रंदन शुरू हो गया। रोते-बिलखते स्वजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। स्वजन ने वाराणसी में अंतिम संस्कार कर दिया। जवान इकलौते पुत्र की मौत से विजय सेठ उर्फ बाबा पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। मृत त्रिदेव सेठ की शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी। दो मासूम पुत्रों तीन वर्षीय सक्षम व एक वर्षीय बाबू के सिर से पिता का साया छिन गया। पत्नी व स्वजन की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। संवेदना जताने के लिए घर पर परिचितों व सगे-संबंधियों का तांता लगा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त