सड़क दुर्घटना में श्रमिक की दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम, पुलिस विधिक कार्यवाई में जुटी


जौनपुर। जनपद के पश्चिमांचल थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित ग्राम तरहठी में १३ नवम्बर को सोमवार की रात एक वाहन की चपेट में आने से एक श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। 
खबर है कि मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सोहासा (अतरौड़ा) निवासी सोनू विन्द पुत्र लालता प्रसाद बिंद उम्र 36 वर्ष की सड़क दुर्घटना में उस वक्त दर्दनाक मौत हो गई जब वह तरहटी बाजार से सब्जी लेकर अपने घर की ओर जा रहा था। सब्जी लेकर घर वापस आते समय जैसे ही वह सड़क पार कर रहा था तभी एक वाहन (कार) की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद घायल सोनू बिंद को क्षेत्रीय लोगों की मदद से उपचार हेतु मुंगरा बादशाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक पेशे से राजगीर का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उक्त घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर का बुरा हाल हो गया। उक्त घटना की सूचना पर मौके पर पहुचे थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह शव को अपने कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही पुलिस ने उक्त घटना से सम्बन्धित कार को भी अपने कब्जे में लेते हुए विधिक कार्यवाही में जुटी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश