स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ फिर हिन्दू संगठन के लोगो ने थाने में दी एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर,जानें कारण


सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान को लेकर अखिल भारत महासभा के लोगों ने उनके खिलाफ हजरतगंज थाने में तहरीर दी है। नाराज लोगों ने स्वामी प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव के खिलाफ थाने के बाहर नारेबाजी भी की।
अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी अपने समर्थकों के साथ मंगलवार दोपहर हजरतगंज थाने पहुंचे। उन लोगों का आरोप है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने पहले भी सनातन धर्म का अपमान, हिंदू देवी-देवताओं, रामचरित मानस के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। महंत राजूदास पर भी इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हमला बोला था। 
उन लोगों का कहना है कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने करोड़ों हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाई है। महासभा के लोगों ने स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर हजरतगंज विक्रम सिंह ने बताया कि तहरीर लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर को तहरीर देने के बाद हिंदू महासभा के लोगों ने थाने के बाहर नारेबाजी की और स्वामी प्रसाद को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की।
सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने सोमवार को सोशल मीडिया साइट पर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दुनिया में किसी भी नस्ल और जाति में दो हाथ वाले बच्चे पैदा होते हैं तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो गईं। अगर आपको पूजा करनी ही है तो अपनी पत्नी की करें जो कि पूरी निष्ठा से पूरे परिवार की देखभाल करती है। उन्होंने इस धर्म को धोखा बताया। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश