जनता की समस्या और विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जा रही हूँ, पूरे समाज का समर्थन मिल रहा है - श्रीकला रेड्डी

जौनपुर। 73 जौनपुर संसदीय सीट से बसपा की प्रत्याशी घोषित होने के बाद जिला पंचायत की अध्यक्ष एवं जिला कारागार में सजा काट रहे पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह रेड्डी अधिकृत रूप से जौनपुर पहुंचने के बाद बसपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओ से मीटिंग करने के उपरान्त मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम जौनपुर संसदीय क्षेत्र में ग्राउंड लेबल पर जनता की समस्याओ और विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव के मैदान में जा रही हूँ। 
जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में हमने ग्रामीण क्षेत्र की जर्जर सड़को,पानी बिजली सहित किसानो की समस्याओ को देखा है। चुनाव जीतने के बाद जनता की हर एक समस्या को निस्तारित कराने का प्रयास करूंगी। श्रीकला ने कहा आज पढ़ लिख कर नौजवान बेरोजगार,ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक की समस्यायें मुंह बाये खड़ी है। हमारा पहला चुनाव है चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में उद्योग लगवाने का प्रयास किया जायेगा ताकि बेरोजगारो को रोजगार मिल सके उनकी आर्थिक स्थित को सुधारा जा सके।
उन्होने कहा हमारे पति धनंजय सिंह जौनपुर के गरीब पीड़ित जनों की सेवा करते चले आ रहे है।उसका लाभ हमको इस चुनाव में संसदीय क्षेत्र की जनता जरूर देगी ऐसा हमको विश्वास है। श्रीमती श्रीकला ने दावा किया कि हमारा चुनाव तो जनता लड़ रही है। हमारा नारा है 'हाथी मेरा साथी,इसी नारे के साथ जनता के बीच जा रही हूँ हमको अपार स्नेह और प्यार मिल रहा है। हमारे इस चुनाव में मेरे पति जेल में बन्द है लेकिन उनका नाम हमारे साथ हमको मजबूती प्रदान कर रहा है।
अपने बातचीत के दौरान श्रीमती धनंजय सिंह ने कहा कि यदि हमारे पति धनंजय सिंह जेल से बाहर होते तो इस चुनाव की फिजा कुछ और ही नजर आती। श्रीमती श्रीकला ने दावा किया कि जनता का आशीर्वाद हमको मिलेगा और लोकसभा में पहुंच कर जनता की आवाज बनूंगी। श्रीकला ने दावा किया कि हमको सभी जाति धर्म और सभी वर्ग के लोगो का वोट मिलेगा ऐसा विश्वास है।
इस अवसर पर डाॅ लालबहादुर सिद्दार्थ, दिनेश टंडन पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका,  विरेन्द्र चौहान पूर्व एमएलसी, जिलाध्यक्ष संग्राम भारती, पूर्व अध्यक्ष अमरजीत गौतम,मण्डल प्रभारी बुझारत राजभर,अजय कुमार भारतीय,जिला प्रभारी ओमप्रकाश गौतम, सहित बसपा के नेता कार्यकर्ता और श्रीकला के समर्थक बाहर से अन्दर तक डटे रहे।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा