झगड़ा सुलझाने गया,खुद हो गया गुस्सा और चाकू का शिकार,फिर हो गई मौत, हत्यारा भी गया जेल


जौनपुर। जनपद के थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित पूरा संभलशाह गांव में शनिवार की देर रात लगभग दस बजे के बाद एक तिलक समारोह में दो लोगों के बीच हो रहे विवाद को सुलझाने की नीयत से बीच-बचाव करने गये युवक की चाकू घोंप कर मौत के घाट उतार दिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ ही मृतक के चचेरे भाई के तहरीर पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है।
ग्रामवासी राम लखन के घर तिलकोत्सव का एक कार्यक्रम था। रात दस बजे के बाद सभी लोग भोजन आदि कर रहे थे। इसी बीच गांव के मनबढ़ किस्म के राजकुमार से किसी व्यक्ति का विवाद होने लगा। विवाद आगे न बढ़े इस नीयत से वहां मौजूद शिवानंद बीच-बचाव करने पहुंच गया। शिवानन्द से नाराज राजकुमार ने चाकू निकालकर शिवानंद पर हमला कर दिया। इस दौरान जांघ के पिछले हिस्से में चाकू लगने से शिवानंद गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर उपस्थित लोग तत्काल उसे लेकर राजकीय पुरुष चिकित्सालय शाहगंज पहुंचे। 
जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। किंतु अत्यधिक खून बह जाने से रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। मृतक शिवानंद के तीन बच्चे हैं तथा वह काफी मिलनसार किस्म का व्यक्ति बताया जाता है। अचानक हुई इस घटना से पूरे परिवार पर वज्रपात हो गया है। हर एक व्यक्ति यही कहते सुना गया कि काश शिवानंद उक्त झगड़े के बीच न पड़ा होता। हलांकि शिवानन्द के परिवार में चीख-पुकार के साथ कोहराम मचा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा