बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर प्रयागराज जा रही टूरिस्ट बस ट्रक से टकराई चालक सहित एक दर्जन से अधिक यात्री घायल


वाराणसी - प्रयागराज हाइवे मार्ग पर औराई फ्लाईओवर के उपर खड़े ट्रक में 10 जून  सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी बस ट्रक  से टकरा गयी। दुर्घटना में चालक सहित 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बस 50 पर्यटकों को लेकर महाराष्ट्र के कोल्हापुर से चार धाम की यात्रा पर निकली थी। पर्यटक वाराणसी से दर्शन कर प्रयागराज की तरफ जा रहे थे। लोगों का कहना था कि अगर बस पलट जाती तो धन जन दोनो की बड़ी क्षति हो सकता था।
बता दें महाराष्ट्र के कोल्हापुर से 50 पर्यटकों को लेकर एक बस चार धाम की यात्रा पर निकलीथी। दर्शनार्थी वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने के उपरांत प्रयागराज जा रहे थे। वाराणसी- प्रयागराज हाइवे पर औराई फ्लाईओवर के उपर एक ट्रक का टायर खराब होने के कारण चालक ट्रक को किनारे लगाकर खड़ा किये हुए था। 
बताया जा रहा है कि टूरिस्ट बस जैसे ही फ्लाईओवर के ऊपर पहुंची अचानक ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक में पीछे से टकरा गयी। इस दुर्घटना में चालक सागर (40) समेत वैशाली सिंह (50), हंस (23), नितिन (46), कुंता देवी (70), आकाश भाई (73), मंगल राम (65), सुदामा पाटिल (67), गोपाल लोखंडे (58), शिवाजी (61), संतोष (22), अमित (28), रंजीत (23) सभी निवासी कोल्हापुर महाराष्ट्र को गंभीर चोटें आई। टक्कर की आवाज सुनकर पास ही मौजूद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलो को उपचार हेतु भेजवाने के साथ ही अन्य विधिक कार्यवाई की है। यहां बता दे दुर्घटना के समय बस यदि पलटती तो सीधे प्लाई ओवर के नीचे आती फिर तो धन जन की बड़ी क्षति संभव था।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार