पिता की अनुपस्थिति में मल्हनी की जनता हमारी अभिभावक है- लकी यादव


जौनपुर । मल्हनी विधानसभा के बक्शा में  सेक्टर एवं सह सेक्टर प्रभारीयो तथा  बुथ प्रभारी/सह बूथ प्रभारी की समीक्षा बैठक को सम्बोधित करते हुए युवा सपा नेता लकी यादव ने कहा कि आज हमारे पिताजी इस दुनियां में नहीं है लेकिन मल्हनी की जनता हमारी अभिभावक है। हम ता उम्र इस जनता की सेवा का व्रत ले रखा है। 
बतादे  कि सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव के निधन से यह सीट रिक्त हो गई और लोकतांत्रिक नियमानुसार अनुसार यहां उपचुनाव होना है उसी के मद्देनजर समाजवादी  लगातार संगठन के किल कांटे को दुरुस्त कर रही है.

पूर्व मंत्री स्व. पारस नाथ यादव  के पुत्र सपा नेता लकी यादव के नेतृत्व में विकास खण्ड  बक्शा में  स़गठन की समीक्षा बैठक हुई  लकी यादव ने कहा पिताजी के साथ 2012 और 2017 के चुनाव मे बराबर आप लोगों के साथ रहा आप लोगों ने पुरी ताकत व मेहनत से आदरणीय पिताजी को रिकार्ड जीत दिलाई लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था पिताजी हमारे बीच नही
 रहे आप मल्हनी की पुरी जनता हमारी अभिवावक है पुरी जिन्दगी आप सब के मान सम्मान स्वाभिमान की रक्षा करता रहूंगा। साथ ही सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल है। सरकार ने यह साबित कर दिया है वह नौजवान एवं किसान विरोधी है। आज भ्रष्टाचार अपने चरमोत्कर्ष पर है तो अपराधी मस्त है और जनता दहशत में हैं। अब प्रदेश की जनता आदरणीय अखिलेश जी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है हम सभी पार्टी की नितियों को जन जन तक पहुंचाये और प्रदेश की खुशहाली तरक्की के लिए समाजवादी विचारधारा मजबूत करे।
समीक्षा बैठक में सोचनराम विश्वकर्मा ‘अध्यक्ष’ रामजश जी ‘महासचिव’ धर्मराज विडियो प्रभारी बक्शा,संतोष उपाध्याय, आर.बी.यादव,संघर्ष, बाबा,दिलीप, सहित सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची