भाजपा के शासन में उत्तर प्रदेश बन गया है बलात्कार प्रदेश - लीलावती कुशवाहा



जौनपुर। मल्हनी विधानसभा के उप चुनाव में सपा की स्टार प्रचारक एम एल सी लीलावती कुशवाहा ने चौपाल लगा कर ग्रामीण इलाकों में अपने प्रचार के दौरान अपने निशाने पर भाजपा और प्रदेश की योगी सरकार को रखते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश बलात्कार प्रदेश बन गया है। इसके बाद भी सरकार और भाजपाई क़ानून के राज होने की दुहाई देते है। इनके अन्दर शर्म नाम की कोई चीज नहीं है। आज बेटियां असुरक्षित है तो विकास पूरी तरह से ठप पड़े हुए हैं। सपा सरकार के शासन काल की योजनाओं को अपनी बता कर वाहवाही लूट रहे हैं। ऐसे झूठे और वादा फरोसो से जनता को सावधान रहना चाहिए। 
श्रीमती कुशवाहा ने कहा कि भारत का लोकतंत्र जनता की खुशहाली के लिए बनाया गया था लेकिन आज जनता के साथ छल प्रपंच झुठ के बल पर जनता के साथ धोखा मिल रहा है।  भाजपा की सरकार जनता के अधिकार को छिन रही है सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव जी ने अपने शासनकाल में चुंगी और तहबाजारी दोनों समाप्त किए थे । किसान हित में जीवन दुर्घटना बीमा पांच लाख रुपए तक दिया, नहर और सरकारी ट्यूबवेल का पानी किसानों को फ्री दिया है। बेटियों को कन्या विद्याधन महिलाओं को समाजवादी पेंशन दिया है परंतु भाजपा सरकार ने सभी को धोखा दिया है। 
उन्होंने कहा मौका अच्छा है उपचुनाव में मल्हनी के साथ प्रदेश की सभी सीट सपा जीतेगी। चौपाल में सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश कुशवाहा ने कहा कि भाजपा सरकार से जनता त्राहि-त्राहि कर रहे हैं यह मौका अच्छा है सपा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इंद्रपाल यादव ने कहा कि देश और प्रदेश के नौजवान बेरोजगार हो गए और सड़कों पर घूम रहा है कोई सुध लेने वाला नहीं है। सपा के वरिष्ठ नेता पूनम मौर्या ने कहा बेटियां सुरक्षित नहीं है इनको सुरक्षा नहीं मिल पा रहे हैं कब कहां किस की हत्या हो जाए इस सरकार में किसी को पता नहीं। चौपाल में प्रभाकर मौर्य, शशि यादव, नंदकुमार मौर्य, सुरेंद्र नाथ पांडे,  पंकज मौर्य, बुद्धराम यादव भीमल कुशवाहा ने कहा कि साईकिल की बटन दबाकर भारी बहुमत से जीत दर्ज कराकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी हाथों को मजबूत करें। चौपालों की अध्यक्षता लालचन्द मौर्य एवं संचालन पूनम मौर्या ने किया। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम