एक पखवारे तक पुलिस नहीं पता कर सकी कि बालिका के साथ दुष्कर्म किस थाना क्षेत्र में हुआ , अब तक मुकदमा दर्ज नहीं


जौनपुर। पडोसी जनपद आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र से विगत 25 दिसम्बर 20को  अपहृत युवती के साथ जौनपुर जिले की सीमा वर्ती गांव में लाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना का मुकदमा थाना बरदह में आज तक न लिखा जाना पुलिस विभाग को कटघरे में खड़ा करता है। 
यहाँ बतादे कि घटना के दूसरे ही दिन पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने घटनास्थल जौनपुर जनपद में होने की बात कहकर मुकदमा दर्ज करने से इंकार कर दिया। जबकि जिस गांव का जिक्र तहरीर में किया गया है वह गांव जौनपुर आजमगढ़ की सीमा पर स्थित है और आजमगढ़ जिले में आता है। चौकी पिलखुआ गांव आजमगढ़ की सीमा में है। अब युवती के साथ घटना का वीडियो वायरल हो जाने के बाद हड़कंप मच गया है।  
जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय युवती का एक युवक से प्रेम चल रहा था। युवती के अनुसार 25 दिसम्बर को दिन में लगभग 11 बजे युवक ने उसे फोनकर घर से बरदह बाजार कपड़ा दिलाने की बात कहते हुए बुलाया। इस पर वह बाजार के लिए घर से निकली और अभी वह बाजार के पहले ही पहुंची थी कि युवक अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और एक वाहन में जबरन बैठाकर जौनपुर जिले की सीमा पर स्थित एक गांव लेकर चला गया।
जहां एक कमरे में उसे बंद कर मारापीटा और प्रेमी  ने साथियों संग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवकों ने उसके साथ किए जा रहे हर कृत्य की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की। दूसरे दिन युवती किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद युवती की मां बरदह थाने पहुंची और तहरीर दी।
 आरोप है कि तहरीर दिए हुए एक पखवार बीत  चुके हैं, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई तो दूर मुकदमा तक ही नहीं दर्ज किया है। इस बीच, युवती के साथ हुई घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। 
 पुलिस कहती है  घटनास्थल हमारे थाना क्षेत्र में नहीं है। जो तहरीर मिली है, उसमें साफ-साफ लिखा गया है कि वह अपनी मर्जी से गौराबादशाहपुर गई है। ऐसे में सिर्फ यहां की रहने वाली होने से हम मुकदमा नहीं दर्ज कर सकते। यदि उसके साथ घटना हुई है तो वह गौराबादशाहपुर थाने पर जाए और तहरीर दे। 
पुलिस घटना स्थल जौनपुर अथवा आजमगढ़ होने के मुद्दे को लेकर पीड़िताको टहला रही है ऐसे में अपराध करने वालों की चांदी है पीड़िता न्याय पाने के लिए भटक रही है। 


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने