बेखौफ बदमाशों का आतंक: बीच चौराहे मारी गोली, हिरासत में दो संदिग्ध






उत्तर प्रदेश अब अपराध प्रदेश बनता नजर आने लगा है लगता है यहाँ कानून का नहीं अपराधियों का राज स्थापित हो गया है। राजधानी लखनऊ में मऊ जिले के पूर्व ब्लाक प्रमुख और मुफ़्तार गैंग से संबंधित अजीत सिंह की हत्या को अभी चौबीस घंटे भी नही बीते थे कि उत्तर प्रदेश के रायबरेली में गुरूवार की रात आपसी विवाद के चलते बदमाशों ने भरे चौराहे पर एक युवक को गोली मार दी। नाजुक हालत में युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल का मुआयना करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे हैं और कानूनी कार्रवाई में जुट गए हैं।
जानकारी के अनुसार, रायबरेली जिले के शहर कोतवाली के गुलाब रोड का निवासी यूशा (32) शहर कोतवाली के ही कहारों के अड्डे के पास खड़ा था कि बाइक सवार बदमाश वहां आ धमके। बदमाशों ने यूशा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया। सरेराह हुई घटना से लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इलाज शुरू हुआ लेकिन अत्याधिक खून बह जाने से उसने दम तोड़ दिया।
परिजनों का आरोप है कि आपसी रंजिश को लेकर फुरकान नाम के युवक ने गोली मार ही है। उसके साथ उसके चार-पांच अन्य साथी भी शामिल थे। सभी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। फिलहाल पूरे मामले पड़ एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है  पूछ-ताछ की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने