बदायूं गैंगरेप-मर्डर: आरोपी महंत पर पुलिस का बड़ा खुलासा, प्लान के तहत घटना को दिया अंजाम



देश को हिला देने वाला यूपी के बदायूं गैंगरेप केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है, लेकिन उससे जुड़े कई कारनामे अब सामने आ रहे है। बता दें कि आज यानी शुक्रवार को आरोपी महंत सत्यनारायण को कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान आरोपी से जुड़े एक ऐसा सच सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएगा। खबरों के अनुसार, आरोपी महंत 7 साल से मंदिर में रहते हुए कई महिलाओं से नजदीकियां बना रखी थी।
जानकारी के मुताबिक, स्थानीय स्तर पर आरोपी महंत सत्यनारायण की जान-पहचान अच्छी खासी थी। पीड़िता के घर से भी आरोपी का बातचीत और आना-जाना रहता था। आरोपी महंत 7 साल से मेवली के मंदिर में रहता था। आरोपी महंत मूलरूप से बरेली के आवंला का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार आरोपी महंत ने पूरी प्लान के तहत महिला को फोन करके बुलाया था।
खबर यह भी है कि आरोपी महंत सत्यनारायण स्थानीय लोगों को पेट दर्द, कमर दर्द के इलाज के लिए दवा भी देता था, जिसके लिए लोग मंदिर में जाया करते थे। वहीं आरोपी महंत इलाके की कुछ महिलाओं से नजदीकियां भी  बना रखा था। आरोपी से मिलने के लिए कई बार महिलाएं जाया करती थीं। कहा जाता है कि कुछ महिलाओं से इसके नजदीकी संबंध भी थे, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि करने से जिम्मेदार परहेज कर रहे है।




Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने