राज कालेज में डाॅ0 के0पी0 यादव के निधन पर शोकसभा एवं श्रद्धान्जलि


जौनपुर। राजा श्रीकृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय के पुरातन छात्र एवं गो सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन राज्यमंत्री व वरिष्ठ नेता समाजवादी पार्टी डाॅ0 के0पी0 यादव, के आकस्मिक निधन पर महाविद्यालय के प्राचार्य कैप्टन (डाॅ0) अखिलेश्वर शुक्ला के अध्यक्षता में एक शोक सभा आयोजित की गई।
सभा को संबोधित करते हुए प्राचार्य ने कहाकि डाॅ0 के0पी0 यादव, इस महाविद्यालय के पुरातन छात्र रहे, और यहां से बी0एससी0 की पढ़ाई पूरी की, साथ ही प्राचार्य जी ने बताया कि डाॅ0 यादव से हमारी पहचान बी0एच0यू0, वाराणसी के छात्र जीवन से हुई, पहली बार हमलोगों की मुलाकात बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय, वाराणसी में हुई। इन्होनें कल कारखानों से निकलने वाले गंदे पानी को रिफाइंड कर पुनः पीने योग्य बनाने की खोज करके अपनी अलग पहचान बनाया था।
इसके उपरान्त महाविद्यालय के समस्त शिक्षक व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रखकर मृतात्मा के शंाति के लिए एवं उनके परिवार को इस असहयनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गयी।
इस सभा में डाॅ0 मयानन्द उपाध्याय, डाॅ0 अवधेश कुमार द्विवेदी, डाॅ0 अभय प्रताप सिंह, डाॅ0 धर्मवीर सिंह, डाॅ0 अनिल मौर्य, डाॅ0 ओमप्रकाश दुबे, डाॅ0 शैलेष पाठक, डाॅ0 अवनीश मिश्र, डाॅ0 अनामिका सिंह, डाॅ0 नीता सिंह, डाॅ0 मधु पाठक, लेखाकर सुधाकर मौर्य, कार्यालय अधीक्षक  संजय कुमार सिंह सहित उपस्थित रहे।
 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची