दुर्दांत बदमाश छात्रो ने छात्रा पर ब्लेड से किया प्रहार घायल छात्रा ने दर्ज करायी एफआईआर


जौनपुर। जनपद के थाना केराकत कोतवाली क्षेत्र के खर्गसेनपुर स्थित एक स्कूल में पढ़ने जा रही छात्रा को रास्ते में दो मनबढ़ों ने ब्लेड मार कर घायल कर दिया। उसके शोर मचाने पर मनबढ़ वहां से भाग निकले। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से कोतवाली पहुंची छात्रा ने एक सहपाठी और एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।
थानागद्दी निवासी एक किशोरी सत्येंद्र बहादुर इंटर कॉलेज खर्गसेनपुर में कक्षा दस की छात्रा है। तहरीर में उसने बताया कि गुरुवार की सुबह दस बजे वह कॉलेज जा रही थी। कॉलेज के नजदीक पहुंचने पर दो लोग उसके बाल खींचते हुए सड़क की एक तरफ ले गए।
आरोप है कि एक उसके कॉलेज का ही लड़का था, जिसका उसकी सहेली से दो दिन पहले ही विवाद हुआ था। पीड़िता के अनुसार, दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए ब्लेड से हाथों पर कई वार किए और गला दबाकर मारने की कोशिश की। उसके शोर मचाने पर दोनों भाग निकले।
पीड़िता ने बताया कि उन लोगों ने जाते-जाते धमकी दी कि अगर किसी से बताया तो अगली बार जान से मार देंगे। डरी सहमी छात्रा कुछ लोगों की मदद से कोतवाली पहुंची और तहरीर दी। इंस्पेक्टर लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत