किसान यात्रा के दौरान सपा प्रदेश अध्यक्ष की जुबान फिसली तो जानें क्या कह गये नरेश उत्तम


समाजवादी पार्टी की किसान नौजवान यात्रा  को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम आज जालौन पहुंचे थे। जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। लेकिन स्थिति उस समय हास्यास्पद हो गई जब जनसभा के दौरान वह मंच पर सोते हुए दिखाई दिए और खुद उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ता इसका वीडियो बनाकर उनकी खिल्ली उड़ाने लगे। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसके मुकाबले ये तो कुछ भी नहीं। हुआ ये कि प्रेस वार्ता के दौरान जबकि तमाम मीडिया कर्मी बैठे हुए थे और कुछ चैनल लाइव भी कर रहे थे उस दौरान प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की जुबान फिसल गयी। और वह भी ऐसी फिसली कि उन्होंने कह दिया कि हमारे नेता अखिलेश यादव ने किसानों को तबाह कर दिया है। इस पर सारे कार्यकर्ता सन्न रह गए। 
किसानों की लड़ाई कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियां पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतर चुकी है। वहीं समाजवादी पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम  किसान नौजवान यात्रा को लेकर जालौन के कोंच पहुंचे। जहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने ग्राम रवा में सभा को संबोधित किया और सभा के मंच मंचासीन होने के बाद वह कार्यक्रम के दौरान सोते हुए नजर आए। जिस पर लोग चुहल करते रहे। लेकिन कार्यक्रम में किरकिरी का दौर यूं ही खत्म न हुआ। 
 जब प्रेस कांफ्रेंस शुरू हुई तो अबकी बार प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की जुबान फिसल गई और पूरे जोश के साथ उन्होंने कह दिया कि हमारे नेता अखिलेश यादव ने किसानों को तबाह कर दिया है। हालांकि बाद में वह सम्हले और केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में खेती करना अब घाटे का सौदा हो गया है। भारत कृषि प्रधान देश है लेकिन सरकार की गलत नीतियों के चलते देश के किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं। 1 साल से ज्यादा देश के किसान धरने पर हैं, जिसमें कई किसान अपनी जान भी गंवा चुके हैं लेकिन सरकार की तानाशाही के चलते किसानों को उनका हक नही मिल पा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार