पुलिस का निशाना अचूक दो बदमाशो के पैर में लगी गोली, दोनो बदमाश गिरफ्तार



जौनपुर। जनपद की पुलिस ने एक बार फिर अपने अचूक निशाने का परिचय देते हुए रविवार की देर रात के अंधेरे में बदमाश के बायें पैर में घुटने के नीचे गोली मारने के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर पुलिस द्वारा बतायी गयी कहांनी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ओईना नहर की पुलिया के पास एक लूट कान्ड के बदमाशो को पकड़ने के लिए घेराबन्दी की थी बदमाश आते दिखे पुलिस ने रोका तो बदमाश पुलिस बल पर फायर किये जवाब में पुलिस ने भी फायर झोंका गोली बदमाश के बायें पैर में घुटना के नीचे लगी और गिरफ्तार कर लिया गया। 
पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रभारी निरीक्षक जलालपुर और क्राइम ब्रांच के प्रभारी बदमाश द्वारा चलाई गई गोली से बाल-बाल बच गए। एक गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी। अगर उन्होंने जैकेट न पहनी होती तो जान खतरे में पड़ सकती थी।
जवाबी कार्रवाई में उन्होंने भी गोली चलाई, जो बदमाशों के पैर में लगी। दो बदमाशों के पैर में गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायल बदमाशों को वाराणसी रेफर कर दिया गया। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों ने 20 दिसंबर को एक बैंक मित्र से लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
एएसपी डॉ संजय कुमार ने बताया कि जलालपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम रविवार रात गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि 20 दिसंबर को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के  बैंक मित्र से दो लाख लूटने के आरोपी ओइना नहर पुलिया की ओर से भागने की फिराक में हैं।
जिसपर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा ओइना गांव के पास नहर पर घेराबंदी की गई। इसी दौरान दो लोग एक बाइक पर आ रहे थे। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवारों ने गोली चला दी, जो प्रभारी निरीक्षक जलालपुर और क्राइम ब्रांच प्रभारी आदेश त्यागी दोनों की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। थाना प्रभारी जलालपुर और क्राइम ब्रांच प्रभारी द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश के पैर में गोली लगे और दोनो गिर पड़े।
दोनों ने अपना नाम सूरज सिंह पुत्र कुंवर सिंह निवासी सलामतपुर थाना महराजगंज व शशिकान्त वर्मा पुत्र सन्तोष वर्मा निवासी बीरमपुर थाना केराकत बताया। एएसपी सिटी बयान के अनुसार पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।  बदमाशों के कब्जे से 20 हजार नकद, एक कैमरा, अवैध असलहा और लूट में प्रयोग की गई बाइक बरामद की गई है। पुलिस दोनो के खिलाफ विधिक कार्यवाई की है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर