रिक्शा चालक आसिफ के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुँचे डॉ. नासिर खान



दोषियों के खिलाफ हत्या की धारा में हो कारवाई और पुलिस जल्द करे गिरफ्तारी,परिवार को सरकार दे मुआवजा - डाॅ नासिर खान 

जौनपुर । थाना कोतवाली क्षेत्र पुरानी बाजार के पास शुक्रवार की शाम को सवारियों से किराये के विवाद लेकर कुछ आरजक तत्वों ने आसिफ नामक युवक को लाठी डंडे से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया था । जिसका उपचार के दौरान मौत हो गयी है ।इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो मे काफी आक्रोश व्याप्त हो गया परिवार के लोगो ने शव को सड़क पर रख कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया जिसके बाद एसपी सिटी व सिटी मैजिस्ट्रेट ने आकर समझाया।हलांकि मृतक आसिफ के घर वाले 50 लाख मुआवजा व दोषियों को गिरफ्तारी की मांग करने लगे 
अधिकरियो ने सभी को समझा बुझा कर मामला शांत कराया ।
घटना की खबर लगने पर समाजसेवी डॉ. नासिर खान आज सुबह कोठियांबीर पुरानी बाजार तिराहे पर ई रिक्शा चालक मृतक आसिफ अहमद के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुँचे  आसिफ के पिता जमील अहमद से मुलाकात कर शोक संवेदना व  दुख व्यक्त किया,  मृतक आसिफ के पिता ने डॉ. नासिर से  रो रो कर अपनी व्यथा बताते हुए इंसाफ की गुहार लगाई डॉ. नासिर ने मौके पर ही तत्काल जिले के उच्च अधिकारियों से  फ़ोन पर बात कर दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और मृतक आसिफ के परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए अधिक से अधिक मुआवजा देने के  लिए दबाव बनाया, अधिकरियो ने आश्वासन दिया की आसिफ के साथ इंसाफ होगा और दोषियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजेगी ।
डॉ. नासिर ने एफआईआर में भी हत्या की धारा बढ़ाने की बात  को जोर देकर कहा जिस पर अधिकरियो ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तत्काल धारा बढ़ाने का आश्वासन दिया ।
 डॉ. नासिर खान ने प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन से यह मांग किया कि  मृतक आसिफ के परिवार को उचित मुआवजा जल्द से जल्द दिया जाये क्योंकि आसिफ का  परिवार उस पर ही निर्भर था और वर्तमान में आसिफ के परिवार की  आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन