कानून की नजर में फरार बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह को मल्हनी में प्रचार करते फोटो वायरल कर सपा का सरकार पर सवाल


जौनपुर। जिले की चर्चित मल्‍हनी विधानसभा क्षेत्र में कानून की नजर में फरार घोषित बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह द्वारा खुले आम चुनाव प्रचार करने का फोटो समाजवादी पार्टी ने जारी कर यूपी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। समाजवादी पार्टी की ओर से इंटरनेट मीडिया पर जौनपुर के मल्‍हनी विधानसभा सीट पर धनंजय सिंह को माला पहनकर क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने की तस्‍वीर शेयर करने के साथ ही सरकार के संरक्षण में माफ‍िया के चुनाव प्रचार करने की बात कही है। प्रदेश सरकार को कठघरे में खड़ा करने के साथ ही यूपी पुलिस को भी समाजवादी पार्टी की ओर से कठघरे में खड़ा किया गया है। आरेाप लगाया गया है कि मल्‍हनी विधानसभा क्षेत्र में धनंजय सिंह खुलेआम प्रचार कर रहे हैं और पुलिस कुछ नहीं कर रही है। 
वहीं इंटरनेट मीडिया में सपा की ओर से जारी यह तस्‍वीर वायरल होने के बाद यह पोस्‍ट लोगों ने खूब शेयर कर पुलिस प्रशासन को भी कठघरे में खड़ा किया है। इस बाबत जौनपुर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी का कहना है कि- ''धनंजय के खिलाफ जौनपुर जिले में कोई मामला नहीं है। उन पर जो भी मामला है वह लखनऊ में है। हालांकि, उस मामले की जांच भी अब एसटीएफ कर रही है। इस संबंध में मुझे कोई आदेश नहीं है।'' इस प्रकार जौनपुर पुलिस भी इस वायरल पोस्‍ट से पल्‍ला झाड़ ले रही है। वहीं इंटरनेट मीडिया पर कानून व्‍यवस्‍था को लेकर इस पोस्‍ट के साथ लोग चर्चा कर रहे हैं। 


हलांकि जन चर्चा है कि बाहुबली नेता धनंजय सिंह को 2022 के इस आम चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए जद यू से चुनावी मैदान में रहने की प्रबल संभावना है। इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। लगातार हार का दंश झेल रहे इसबार जीत के लिए साम दाम दन्ड भेद सब कुछ दांव पर लगा दिये है। भाजपा ने अपना प्रत्याशी भी मल्हनी में उतारा है ऐसे में देखना है कि पार्टी अपने प्रत्याशी के साथ खड़ी दिखती है या बाहुबली को वाक ओवर दे देती है। हलांकि सपा का जनाधार इस विधान सभा में इतना बड़ा और मजबूत है कि उससे टक्कर खासा कठिन लगता है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत