मल्हनी विधान सभा क्षेत्र के रीठी गांव में सपा के लकी यादव और जदयू से धनंजय सिंह के समर्थको के बीच तड़तड़ायी गोलियां एक घायल



जौनपुर। जनपद के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र स्थित रीठी गांव में मतदान प्रक्रिया खत्म होने के बाद लगभग 6 बजकर  के बाद जदयू  प्रत्याशी धनंजय सिंह और सपा प्रत्याशी लकी यादव के समर्थकों के बीच मतदान में धांधली बाजी को लेकर कहासुनी और बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों पक्ष आमने सामने नारेबाजी करने लगे इसके बाद मामला बढ़ता ही गया और दोनों पक्षो की तरफ से हवाई फायरिंग शुरू हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत फोर्स मौके पर पहुंची है और पुलिस ने भी हवाई फायरिंग करते हुए भीड़ को तितर-बितर किया। मौके पर स्थिति बेहद तनावपूर्ण बतायी जा रही है हलांकि घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात हो गयी है और जिले के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गये है। 
यहां बता दे कि मतदान प्रक्रिया के दौरान मल्हनी विधान सभा के लगभग हर एक बूथ पर सपा जनों और बाहूबली नेता के समर्थको के बीच वोटो को लेकर खासी तनावपूर्ण स्थिति बनी रही और मतदान खत्म होते होते गोलियों के तड़तड़ाहट की गूंज रीठी गांव में सुनाई देने लगी।पुलिस फायरिंग करने वालो के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है। खबर जारी करने तक विस्तृत जानकारी सरकारी तंत्र देने से परहेज करता रहा है। 
इस गोलीकांड में संदीप यादव नामक युवक जो सपा प्रत्याशी लकी यादव का समर्थक रहा को घुटने में गोली लगी है जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घायल युवक ने अपने तहरीर में खुद धनंजय सिंह को गोली चलाने की बात किया है। इतना ही नहीं सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि गोली खुद जद यू के प्रत्याशी द्वारा चलाया गया है। इस मामले में पुलिस द्वारा जरा भी लापरवाही की गयी तो इसका परिणाम गम्भीर होगा सपा आन्दोलन की राह पर होगी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन