फर्जीवाड़ा : कुलपति के नाम से फर्जी व्हाटसएप अकाउंट बनाकर धन उगाही, थाने में मुकदमा दर्ज, छानबीन शुरू



शोसल मीडिया अब फर्जीवाड़े की जननी बनती जा रही है इसके नित्य नये खेल सामने आ रहे है। जी हां ताजा मामला  इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफ़ेसर संगीता श्रीवास्तव के नाम से फर्जीवाड़ा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उनके नाम से एक फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट बनाया गया और फिर उनके परिचितों से रुपए मांगे जा रहे हैं।इस मामले की जानकारी विश्वविद्यालय के अफसरों को हुई तो हड़कंप मच गया। फिलहाल की चीफ प्रॉक्टर की ओर से इस मामले में कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। 


पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि कुलपति के नाम से एक फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट बनाया गया है। इस अकाउंट पर डीपी में उनकी तस्वीर भी लगाई गई है। साथ ही अकाउंट पर व्हाट्सएप पेमेंट सुविधा को भी एक्टिवेट किया गया है। इसी के जरिए कुलपति के परिचितों और विश्वविद्यालय के अन्य अफसरों से रुपयों की मांग की जा रही है।
चीफ प्रॉक्टर  प्रोफेसर हर्ष कुमार ने बताया कि मामले की शिकायत कर्नलगंज थाने में की गई है। उधर कर्नलगंज पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात इस मामले में तहरीर मिली थी। अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी