फर्जीवाड़ा : कुलपति के नाम से फर्जी व्हाटसएप अकाउंट बनाकर धन उगाही, थाने में मुकदमा दर्ज, छानबीन शुरू



शोसल मीडिया अब फर्जीवाड़े की जननी बनती जा रही है इसके नित्य नये खेल सामने आ रहे है। जी हां ताजा मामला  इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफ़ेसर संगीता श्रीवास्तव के नाम से फर्जीवाड़ा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उनके नाम से एक फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट बनाया गया और फिर उनके परिचितों से रुपए मांगे जा रहे हैं।इस मामले की जानकारी विश्वविद्यालय के अफसरों को हुई तो हड़कंप मच गया। फिलहाल की चीफ प्रॉक्टर की ओर से इस मामले में कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। 


पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि कुलपति के नाम से एक फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट बनाया गया है। इस अकाउंट पर डीपी में उनकी तस्वीर भी लगाई गई है। साथ ही अकाउंट पर व्हाट्सएप पेमेंट सुविधा को भी एक्टिवेट किया गया है। इसी के जरिए कुलपति के परिचितों और विश्वविद्यालय के अन्य अफसरों से रुपयों की मांग की जा रही है।
चीफ प्रॉक्टर  प्रोफेसर हर्ष कुमार ने बताया कि मामले की शिकायत कर्नलगंज थाने में की गई है। उधर कर्नलगंज पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात इस मामले में तहरीर मिली थी। अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत