बराती ने नौ वर्षीय किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज पीड़िता का उपचार अस्पताल में जारी


जौनपुर । जनपद के थाना सुजानगंज क्षेत्र के एक गांव में बीती रात बरात में आए एक युवक ने एक नौ वर्षीय बालिका के साथ दुराचार किया। पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी तो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 24 बराती एवं रिश्तेदारों को थाने पर बैठाकर जांच पड़ताल कर रही है।
क्षेत्र के एक गांव में प्रयागराज से बारात आई थी। रात करीब साढ़े दस बजे बरात में शामिल एक युवक पड़ोसी के घर गया। आरोप है कि उसने आसपास दुकान के बार में पूछा। जिसके बाद नौ वर्षीय बालिका ने कहा कि बगल में ही दुकान है चलिए मैं दिखाती हूं। युवक ने दुकान से गुटखा, सिगरेट खरीदा और बालिका को भी नमकीन, बिस्किट दिलाया।
लौटते समय सुनसान जगह देखकर युवक ने बालिका से दुराचार किया। स्थिति गंभीर होते देख युवक मौके से भाग गया। जब परिजनों को जानकारी हुई तो युवक की खोजबीन शुरू हुई। मौके पर पहुंची पुलिस 24 से अधिक बराती और रिश्तेदारों को उठाकर थाने लाई। रात में पीड़िता के पिता ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।
बालिका को पहले सामुदायिक स्वस्थ केंद्र सुजानगंज लाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसका इलाज जिला चिकित्सालय में कराया जा रहा है। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने कहा कि वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी चेक की जा रही है। आरोपी बराती है या रिश्तेदार यह अभी तय नहीं हो पाया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम