बराती ने नौ वर्षीय किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज पीड़िता का उपचार अस्पताल में जारी


जौनपुर । जनपद के थाना सुजानगंज क्षेत्र के एक गांव में बीती रात बरात में आए एक युवक ने एक नौ वर्षीय बालिका के साथ दुराचार किया। पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी तो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 24 बराती एवं रिश्तेदारों को थाने पर बैठाकर जांच पड़ताल कर रही है।
क्षेत्र के एक गांव में प्रयागराज से बारात आई थी। रात करीब साढ़े दस बजे बरात में शामिल एक युवक पड़ोसी के घर गया। आरोप है कि उसने आसपास दुकान के बार में पूछा। जिसके बाद नौ वर्षीय बालिका ने कहा कि बगल में ही दुकान है चलिए मैं दिखाती हूं। युवक ने दुकान से गुटखा, सिगरेट खरीदा और बालिका को भी नमकीन, बिस्किट दिलाया।
लौटते समय सुनसान जगह देखकर युवक ने बालिका से दुराचार किया। स्थिति गंभीर होते देख युवक मौके से भाग गया। जब परिजनों को जानकारी हुई तो युवक की खोजबीन शुरू हुई। मौके पर पहुंची पुलिस 24 से अधिक बराती और रिश्तेदारों को उठाकर थाने लाई। रात में पीड़िता के पिता ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।
बालिका को पहले सामुदायिक स्वस्थ केंद्र सुजानगंज लाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसका इलाज जिला चिकित्सालय में कराया जा रहा है। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने कहा कि वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी चेक की जा रही है। आरोपी बराती है या रिश्तेदार यह अभी तय नहीं हो पाया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची