सड़क गड्ढा मुक्त नहीं हुई तो होगा प्रदर्शन- विवेक रंजन यादव उर्फ बबलू


जौनपुर। जनपद की प्रमुख सड़को पर हुए गड्ढों के चलते परेशान जनपद की आवाम को देखकर सपा के प्रदेश सचिव विवेक रंजन यादव उर्फ बबलू ने सम्बन्धित विभाग को चेतावनी देते हुए एलान किया है कि अगर जल्द सड़के गड्ढा मुक्त नहीं हुई तो सपा अब जनान्दोलन खड़ा कर सकती है। उन्होंने कहा कि जौनपुर से केराकत मार्ग पर तमाम स्थानो पर गड्ढे बने हुए है जिससे याता यात व्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित रहती है। जहां लोंगो का चलना मुश्किल हो गया है वहीं सड़क पर उड़ रही धूल से आसपास के व्यापारियों का जीना दूभर हो गया है। लोग संक्रमण के शिकार हो रहे है और जिम्मेदार विभाग बेखबर पड़ा हुआ है। 
इस समस्या को देख सपा के प्रदेश सचिव विवेक रंजन यादव ने परियोजना निदेशक नेशनल हाइवे अथारिटी ऑफ़ इंडिया वाराणासी को पत्र भेजकर कर चेतावनी दी है कि जौनपुर केराकत मार्ग पर स्थित धर्मापुर बाजार की टूटी सड़क अविलंब नहीं बनती है तो विभाग के मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा।श्री यादव का आरोप है कि विगत वर्ष वर्षात के समय बाजार के मध्य सड़क टूटी तो उसकी मरम्मत कराना आज तक विभाग ने उचित नहीं समझा है जो अत्यंत ही खेद जनक स्थिति है। सड़क पर उड़ रही धूल से इन्फेक्शन फैलने का बड़ि खतरा बन गया है।
 चूंकि यह मार्ग जौनपुर से गाजीपुर जनपद तक जाता है इसलिए इसपर वाहनो की लाइन लगी रहती है। ट्रैफिक अधिक होने के कारण हर समय धूल उड़ती ही रहती है और हर समय दुर्घटना की बनी रहती है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन