सड़क गड्ढा मुक्त नहीं हुई तो होगा प्रदर्शन- विवेक रंजन यादव उर्फ बबलू


जौनपुर। जनपद की प्रमुख सड़को पर हुए गड्ढों के चलते परेशान जनपद की आवाम को देखकर सपा के प्रदेश सचिव विवेक रंजन यादव उर्फ बबलू ने सम्बन्धित विभाग को चेतावनी देते हुए एलान किया है कि अगर जल्द सड़के गड्ढा मुक्त नहीं हुई तो सपा अब जनान्दोलन खड़ा कर सकती है। उन्होंने कहा कि जौनपुर से केराकत मार्ग पर तमाम स्थानो पर गड्ढे बने हुए है जिससे याता यात व्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित रहती है। जहां लोंगो का चलना मुश्किल हो गया है वहीं सड़क पर उड़ रही धूल से आसपास के व्यापारियों का जीना दूभर हो गया है। लोग संक्रमण के शिकार हो रहे है और जिम्मेदार विभाग बेखबर पड़ा हुआ है। 
इस समस्या को देख सपा के प्रदेश सचिव विवेक रंजन यादव ने परियोजना निदेशक नेशनल हाइवे अथारिटी ऑफ़ इंडिया वाराणासी को पत्र भेजकर कर चेतावनी दी है कि जौनपुर केराकत मार्ग पर स्थित धर्मापुर बाजार की टूटी सड़क अविलंब नहीं बनती है तो विभाग के मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा।श्री यादव का आरोप है कि विगत वर्ष वर्षात के समय बाजार के मध्य सड़क टूटी तो उसकी मरम्मत कराना आज तक विभाग ने उचित नहीं समझा है जो अत्यंत ही खेद जनक स्थिति है। सड़क पर उड़ रही धूल से इन्फेक्शन फैलने का बड़ि खतरा बन गया है।
 चूंकि यह मार्ग जौनपुर से गाजीपुर जनपद तक जाता है इसलिए इसपर वाहनो की लाइन लगी रहती है। ट्रैफिक अधिक होने के कारण हर समय धूल उड़ती ही रहती है और हर समय दुर्घटना की बनी रहती है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया