मुठभेड़ में ईनामी बदमाश को पैर में लगी गोली, गिरफ्तार कर पुलिस ने की विधिक कार्यवाई


जौनपुर। थाना बदलापुर व थाना महराजगंज की संयुक्त पुलिस टीम ने बीती रात थाना क्षेत्र बदलापुर स्थित घनश्यामपुर अंडरपास पर 20 हजार रुपए के ईनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गोली मारने के पश्चात गिरफ्तारी का दावा किया है।उसके पास से मोटरसाइकिल तमंचा और जिन्दा कारतूस खोखा तथा नकदी रूपया बरामद किया जाना बताया जा रहा है।
इस संदर्भ में एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने जो कहानी बताया उसके अनुसार बदमाश राज कुमार पुत्र मातादीन ग्राम रामपुर थाना बदलापुर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर थाना बदलापुर और महराजगंज की पुलिस टीम घनश्यामपुर अंडरपास पर उसे वाच कर रही थी कि अचानक तेज गति से एक मोटरसाइकिल आती दिखी पुलिस ने रोका तो बदमाश राज कुमार ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया। पुलिस भी बचते हुए जबाबी कार्यवाई की जिसकी एक गोली बदमाश के पैर में लगी वह गिर पड़ा फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 
बदमाश के पास से असलहा कारतूस रूपये बरामद करते हुए उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया साथ ही उसके खिलाफ विधिक कार्यवाई की गयी है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश के अपराधिक इतिहास के क्रम में उसके उपर थाना बदलापुर,महाराजगंज और सिंगरामऊ में कुल 09 मुकदमें  धारा 3/25, 307, 392, 411, 471, 379 आदि अपराधिक धाराओं में पंजीकृत है। पुलिस के अनुसार यह ईनामी बदमाश खासा शातिर किस्म का अपराधी है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर