भाजपा महिला मोर्चा ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनने पर मिठाई के साथ मनाई खुशियां


जौनपुर। राष्ट्रपति के पद चुनाव जीत कर महामहिम बनी द्रौपदी मुर्मू के ऐतिहासिक जीत पर भाजपा परिवार में उत्सव और जश्न का माहौल है, जगह जगह अनुसूचित जाति-जनजाति बस्तियों में भाजपा के जनप्रतिनिधियों और संगठन के पदाधिकारियों ने हर्षोल्लास के साथ जीत जश्न मनाया जा रहा है। इस क्रम में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रागिनी सिंह ने नगर मन्त्री विमला निषाद के नेतृत्व में जोगियापुर के निषाद बस्ती में अनुसूचित समाज की सैकड़ों महिलाओं के साथ नव निर्वाचित राष्ट्रपति को बधाई दिया और मिठाईयाँ बाँट कर एवं केक काटकर खुशियों का इजहार किया।
द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर जिले के सभी मंडलों में महिला मोर्चा द्वारा अनुसूचित जाति जनजाति महिलाओ के बीच मे जाकर लोग गाजे बाजे ढोल नगाड़ों के साथ खुशियां मना रहे है। जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा रागिनी सिंह ने कहा कि आज देश वासियों के लिये विशेष गौरवपूर्ण क्षण है कि देश के सर्वोच्च पद पर एक आदिवासी समाज की महिला आसीन हुई है। आज शोषितों वंचितों, आदिवासियों जनजातियों पर विशेष ध्यान देते हुए उनके सम्मान को बढ़ाया जा रहा है। ये तब सम्भव हो पा रहा है जब देश और अधिकांश प्रदेशों में भाजपा की सरकार है। अन्त्योदय भाजपा के मूल में है।
उक्त अवसर पर महिला मोर्चा की जिला महामंत्री विमला श्रीवास्तव जिला उपाध्यक्ष राखी सिंह, रेनू सिंह, जिला मंत्री करुणा मौर्या, अंशु कुशवाहा एवं अन्य बहनें मौजूद रही।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच