निरीक्षण कार्यक्रम के तहत राज्यमंत्री ने सीवरेज प्लांट सहित अस्पताल मेडिकल कॉलेज को निरीक्षण कर दिया यह निर्देश

जौनपुर। जनपद भ्रमण के दौरान प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री समाज कल्याण,अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण विभाग  संजीव कुमार गौड़ ने जनपद के विधायक एवं प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द यादव सहित जिला प्रशासन के आला अधिकारीयों के साथ सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट पंचहटिया सहित जिला अस्पताल एवं निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया और अधिकारियों को दिया दिशा निर्देश।
जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान इमरजेंसी वार्ड, ओपीडी, बाल पोषण केंद्र में पहुंचकर भर्ती मरीजों एवं एवं उनके तामीरदारो से स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने मरीजों से पूछा कि अस्पताल में डॉक्टर के द्वारा अच्छे से इलाज किया जा रहा है कि नहीं इस पर मरीजों के द्वारा बताया गया कि अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।लेकिन चिकित्सकीय लापरवाहियां रहती है। इस पर मंत्री ने जिम्मेदार अधिकारियों की क्लास लिया और कहा सुनिश्चित करे मरीजो को कोई समस्या न हो।दवा वितरण कक्ष में पहुंचकर दवा की उपलब्धता के संबंध में जानकारी ली, अस्पताल में सभी प्रकार की दवाएं उपलब्ध मिली।
इसके उपरान्त राज्यमंत्री का काफिला मेडिकल कॉलेज पहुंचकर निर्माण कार्यों की प्रगति की जानकारी ली और कारदाई संस्था को निर्देश दिया कि द्वितीय वर्ष के कक्षा से संबंधित सभी प्रकार के कार्य पूर्ण कर लिया जाए। फिर राज्यमंत्री द्वारा कार्यालय सहायक संभागीय अधिकारी का निरीक्षण किया। मंत्री जी के द्वारा कार्यालय के विभिन्न पटलों की विस्तृत जानकारी प्राप्त की गई। उन्होंने कहा कि कार्यालय में आने वाले लोगों से अच्छा व्यवहार किया जाए। उन्हें किसी प्रकार की समस्या न हो और कार्यालय को साफ-सुधारा रखे।निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान राज्यमंत्री खेल एवं युवा कल्याण गिरीश चंद्र यादव सहित जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 लक्ष्मी सिंह, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आरडी यादव, आदि जिला स्तरीय अधिकारी गण मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची