स्व मुलायम सिंह यादव पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शिक्षक पर एफआईआर


समाजवादी पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की मौत के बाद उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर एक युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी। अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। साइबर सेल से जानकारी मांगी गई है।
पिछले दिनों लंबे समय से बीमार चल रहे मुलामय सिंह यादव की गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मृत्यु हुई थी। मुलायम सिंह यादव की छवि जननेता की थी जिनकी समाज के हर वर्ग में पैठ थी। उनके निधन पर भदोही जिले में भी पार्टी विचारधारा से इतर सभी नेताओं ने शोक व्यक्त किया था। इधर, गुरुवार को फेसबुक पर एक युवक ने अयोध्या की घटना का जिक्र करते हुए अभद्र टिप्पणी की।
आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग
सोशल मीडिया पर टिप्पणी वायरल होते ही सपाइयों और समाज से जुड़े लोगों में नाराजगी हो गई। अखिल भारतीय यादव महासंघ के पंचू यादव की तहरीर पर कोतवाली ज्ञानपुर में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पदाधिकारियों ने टिप्पणी करने वाले को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।
सूत्रों की माने तो टिप्पणी करने वाला औराई का एक शिक्षक है। हालांकि अभी यह जांच का विषय है। कोतवाली प्रभारी सुशील कुमार ने कहा कि अज्ञात पर केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है। पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया