कोरोना के नए वैरिएंट के दस्तक की आहट से पुलिस विभाग सतर्क, एडीजी ला एन्ड आर्डर का यह हुआ शख्त आदेश


देश में कोरोना के नये वेरिएंट के दस्तक देने के साथ ही सरकार सतर्क मोड में आ गई है। इसी कड़ी में पुलिस विभाग ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन करने के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिया है। जिसमें सभी पुलिस कर्मियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने के निर्देश दिए गए हैं।
अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार की ओर से जोनल एडीजी, पुलिस कमिश्नर, आईजी रेंज और डीआईजी और एसएसपी के नाम दिशा-निर्देश जारी किया गया है। जिसमें पुलिस कर्मियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही शत.प्रतिशत टीकाकरण कराने के निर्देश दिए गए हैं। जो लोग बूस्टर डोज नहीं लगवाये हैं, उन्हें तत्काल टीका लगवाने के लिए कहा गया है।
पुलिस कमिश्नरेट और जिलों में उपलब्ध सभी पब्लिक ऐड्रेस सिस्टम की जांच कराते हुए उसे तत्काल क्रियाशील करने और नए पब्लिक ऐड्रेस सिस्टम लगाने के लिए स्थानों का चिन्हीकरण करने के भी निर्देश दिए गए हैं। इंटीग्रेटेड कमांड कंट्रोल सेंटर पर पुलिसकर्मियों की तैनाती करने और भीड़भाड़ वाले सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने को कहा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड