जल जीवन मिशन और भदोही मार्ग के निरीक्षण के बाद दोनो विभागो के कार्य पर डीएम ने जाने क्यों जताया नाराजगी

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने शनिवार को विकासखंड बरसठी की ग्राम पंचायत हरिद्वारी में चल रहे जल जीवन मिशन कार्य का निरीक्षण करने के साथ ही जौनपुर- भदोही राजकीय मार्ग का निरीक्षण किया सड़क गढ्ढा मिल ने पर एक्सईएन पीडब्लूडी के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए स्पष्टीकरण मांगा है।
हरद्वारी गांव में निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि बोरिंग का कार्य हो गया है। कार्य की गति बहुत धीमी पाई जाने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की। कंपनी के द्वारा 43 गांव में डीपीआर स्वीकृत होने के बावजूद भी कार्य नहीं शुरू किया जिस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए एफकॉन कंपनी के विरुद्ध पत्र लिखने के निर्देश दिए।मुख्य विकास अधिकारी को निर्देशित किया कि नोडल अधिकारियों से वर्तमान स्थिति की रिपोर्ट मंगवाई जाये।इस अवसर पर सीनियर इंजीनियर अमित तिवारी, इंजीनियर अनिकेत निमकर सहित अन्य उपस्थित रहे।


इसके पश्चात जिलाधिकारी द्वारा जौनपुर-भदोही मार्ग निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान सड़क पर गड्ढे मिले जिस पर नाराजगी दर्ज करते हुए संबंधित एक्सईएन को स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिया। साथ ही यह भी निर्देश दिया कि किसी भी दशा में 04 दिन के भीतर सड़क गड्ढा मुक्त कर अवगत कराया जाए। सड़क निरीक्षण के समय सूरज बिल्डर के प्रोजेक्ट मैनेजर ए.के सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत