10 दिन पहले प्रेम विवाह,अब पत्नी ने ससुराल की चौखट पर जानें क्यों पी लिया फिनायल जाने पूरी कहांनी क्या है


प्रेम विवाह के बाद ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा अपनाने से इंकार करने पर एक नवविवाहिता ने आत्मघाती कदम उठा लिया। ससुराल की दहलीज पर ही सबके सामने फिनायल पी लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। युवती के परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना आजमगढ़ जिले के कोलघाट गांव की है।
शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का कोलघाट निवासी एक युवक से बीते एक साल से प्रेम प्रपंच चल रहा था। 10 दिन पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया। इसके बाद युवती जब पति के घर पहुंची तो ससुराल वाले उसे अपनाने को तैयार नहीं हुए। तब वो मायके लौट गई। इस बीच उसका पति भी कहीं चला गया।
शनिवार को युवती अपने परिजनों के साथ पति के घर पहुंची तो ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे अपनाना तो दूर पहचानने से भी इंकार कर दिया। वहीं उसका पति भी बार-बार फोन करने के बाद मौके पर नहीं आया। इससे आहत होकर युवती ने ससुराल की दहलीज पर ही सबके सामने फिनायल पी लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।


हलांकि उसके साथ गए मायके वालों ने आनन फानन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में भर्ती युवती की बहन ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे हैं। वहीं अब पति भी सामने नहीं आ रहा है। मामला अब पुलिस के हवाले पहुंच गया है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत