भाजपा सरकार को जातिगत जन गणना कराने से लगता है डर- लालबहादुर यादव


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के मासिक बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी पिछड़ों और दलितों की विरोधी है।भाजपा सरकार जातिगत जनगणना नहीं कराना चाहती है। इस सरकार को जातिगत जनगणना से डर लगता है। भाजपा पिछड़ा वर्ग, दलित वर्ग व शोषित वर्ग को हक और सम्मान नहीं देना चाहती है। 
यादव ने कहा कि देश में  महंगाई, बेरोजगारी बहुत बढ़ गयी है। आज जनता महंगाई से त्रस्त है। डीजल, पेट्रोल और गैस के दाम पहले से ही आसमान छू रहे हैं। अब गेहूं आटा और इससे बने उत्पादों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो गई है। भाजपा सरकार महंगाई रोकने में विफल साबित हुई है। भाजपा महंगाई और बेरोजगारी पर बात नहीं करती है। बेलगाम मंहगाई से लोगों का बजट बिगड़ गया है। आटा-तेल, चावल, सब्जी सब कुछ महंगा हो गया है। गरीब और मध्यम वर्ग के लिए जीवनयापन करना मुश्किल हो गया है। 
विधायक तूफानी सरोज ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां पूंजीपतियों और अमीरों का हित साधने की है। गरीब और मध्यम वर्ग भाजपा के एजेण्डे में नहीं है। गलत आर्थिक नीतियों के चलते आज देश के कई आर्थिक संस्थाएं संकट में पड़ गई है। भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया। शेयर मार्केट लगातार गिर रहा है। भाजपा जनता को उलझाने के लिए नये-नये हथकंडे अपनाती रहती है भाजपा सरकार में अन्याय बहुत बढ़ गया है। सच्चाई दिखाने वालों पर भी झूठे मुकदमें दर्ज हो रहे हैं। इस सरकार से कोई न्याय की उम्मीद नहीं कर सकता है ।
बैठक में मुख्य रूप से यशवंता यादव, श्याम बहादुर पाल,राजनाथ यादव,महेन्द्र यादव,राजन यादव,राजेंद्र टाइगर,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी,राजेश यादव,जयहिंद यादव,पूनम मौर्या,रुक्सार अहमद,दीपचंद राम,रमापति यादव,नीरज पहलवान,दीनानाथ सिंह,रमेश साहनी, सूर्यभान यादव भानु प्रताप मौर्य, शिवजीत यादव राजकुमार बिन्द, लाल मोहम्मद रायनी,कमालुद्दीन अंसारी,आरीफ हबीब,साजिद अलीम,इरशाद मंसूरी,मेवालाल गौतम,आंनद मिश्रा,आसीफ शाह, तारा त्रिपाठी,शबनम नाज,सोनी यादव, सीमा खान,डाँ जंग बहादुर यादव,विक्की यादव,दिनेश फौजी,आदि उपस्थित रहे। संचालन महाचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड