जब तक अतीक नहीं मारा जायेगा कलेजे को ठंडक नहीं मिलेगी - शान्ती देवी उमेश की मां


उमेश पाल हत्याकांड के नौ दिन बीतने के बाद भी सभी शूटरों की गिरफ्तारी न होने पर उनकी मां शांति देवी ने नाराजगी जताई है। हालांकि उन्होंने पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर भरोसा जताया, लेकिन कहा कि जब तक अतीक अहमद नहीं मारा जाएगा, तब तक उनके कलेजे को ठंडक नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि अभी तक सिर्फ एक बदमाश को ही मुठभेड़ में मारे जाने का संदेश मिला है, बाकी हत्यारे घूम रहे हैं, यह असहनीय है। हत्यारों का जल्द फैसला होना चाहिए। इसके लिए वह सीएम योगी से मिलकर गुहार लगाना चाहती हैं।
शांति ने अपनी जुबा पहली बार खोलते हुए कहा कि अभी तक जो कुछ हुआ वह तो ठीक है, लेकिन जब तक अतीक और उसके पूरे कुनबे का एनकाउंटर नहीं हो जाता, तब तक उनकी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। हत्यारों ने न तो खाकी वर्दी को बख्शा और न ही काले कोट का लिहाज किया। जैसे बदमाशों ने दिनदहाड़े उनके बेटे को घर के सामने मारकर कानून व्यवस्था को चुनौती दी, ठीक उसी प्रकार सीसीटीवी फुटेज में पहचाने गए सभी आरोपियों को जल्द मौत की सजा मिलनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि अभी तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न तो बात हो पाई है और न ही मुलाकात हो पा रही है। अगर सीएम से मुलाकात हो जाए तो उनसे घटना को लेकर विस्तृत चर्चा होगी। तेरहवीं कार्यक्रम के बाद वह स्वयं परिवार सहित सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ जाएंगी और उन्हीं से न्याय की गुहार लगाएंगी कि जल्द से जल्द अतीक और उसके गुंडों का सफाया किया जाए।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची