अतीक अहमद को उमेश हत्याकांड में पुलिस प्रयागराज लेकर आ रही है करेगी पूंछ-ताछ


उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी लाए जाने की तैयारी चल रही है। रविवार को यूपी पुलिस साबरमती जेल पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि अतीक अहमद को सड़क मार्ग से प्रयागराज लाया जाएगा।
इसके साथ ही माफिया अतीक अहमद के भाई और पूर्व विधायक अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जाएगा। दोनों से उमेश पाल हत्याकांड के बारे में पुलिस पूछताछ करेगी। हालांकि प्रयागराज के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनकी पुलिस अतीक को लाने गुजरात नहीं गई है।
माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज सड़क मार्ग से लाया जाएगा। उसे लाने में करीब 24 घंटे का वक्त लगेग। इसके लिए पुलिस और एसटीएफ ने सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। सूत्रों के अनुसार अतीक को कभी भी पुलिस साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज के लिए निकल सकती है। इसके चलते साबरमती जेल के बाहर काफी गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है। 
उमेश पाल हत्याकांड के मामले में पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद, उसके भाई पूर्व विधायक अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, पुत्र असद, अली, उमर, शूटर, गुलाम, साबिर, मुस्लिम गुड्डू आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। इस मामले में पुलिस अब तक दर्जन भर से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और आधा दर्जन से अधिक मददगारों के मकानों पर बुलडोजर चला चुकी है। यह कार्रवाई अभी जारी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने