पुलिस तफ्तीश में किशोर की मौत का खुला राज,अपने कुकर्म को छिपाने के लिए महिला ने देवर के जरिए करा दी हत्या


जौनपुर। मड़ियाहूं क्षेत्र निवासी एक महिला के अनैतिक संबंधों का राजदार बनना गांव के किशोर को महंगा पड़ गया। इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर गंवानी पड़ी। बीते गुरुवार को उसका शव तालाब में उतराया मिला था। वारदात को किशोर के दोस्त ने अपनी भाभी के कहने पर अंजाम दिया था। प्रकरण में शनिवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए हत्या में आरोपित देवर-भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बीते गुरुवार को राजापुर प्रथम गांव निवासी राजनाथ गौतम के 16 वर्षीय पुत्र अमित कुमार गौतम अपने दोस्त के बुलावे पर घर से थोड़ी दूर स्थित एक तालाब पर नहाने के लिए गया था।
जहां कुछ देर बाद उसका शव तालाब में उतराया पाया गया था। अमित की मौत को उसकी मां तारा देवी ने हत्या बताते हुए गांव की ही एक युवती एवं उसके नाबालिग देवर के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट लगने से मौत होने की बात सामने आई। तफ्तीश के दौरान गांव निवासी देवर -भाभी पर शक हुआ। उन्हें हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने सच्चाई उगलते हुए गुनाह कबूल कर लिया। युवती के अनुसार उसके गांव निवासी अन्य युवकों से अनैतिक संबंध हैं। इस बात की जानकारी अमित को हो गई थी। उसे भय था कि वह यह बात गांव के अन्य लोगों में न बता दे। इसी कारण उसने अमित को रास्ते से हटाने की साजिश रची अपने नाबालिग देवर को उसने इस साजिश में शामिल किया। बीते गुरुवार को देवर ने उसे नहाने के बहाने तालाब पर बुलाया। सिर पर लाठी से वार कर अमित को मार डाला और शव को तालाब में फेंक दिया। प्रभारी निरीक्षक के अनुसार मृतक की मां की तहरीर और पोस्टमार्टम में चोट लगने से मौत होने की बात आने पर आरोपित देवर-भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची