चाकलेट दिलाने के बहाने एकांत में ले जाकर 11 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार गया जेल


प्रदेश की सरकार बेटियों के सुरक्षा के दावे तो बहुत कर रही है लेकिन उसके किसी भी दावे का असर प्रदेश के किसी भी कोने में नहीं दिखाई दे रहा है लगभग प्रतिदिन किसी न किसी मासूम की अस्मत को बहसी दरिन्दे तार तार करते नजर आते है। आखिर सरकार बेटियों को कैसे सुरक्षित करने की व्यवस्था कर रही है कि ऐसे अपराधियों पर जरा भी भय का असर नही है।जीहां ताजा मामला जनपद वाराणसी के रामनगर क्षेत्र का प्रकाश में आया है जहां पर 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना हुई है।चॉकलेट दिलाने के बहाने पंचवटी स्थित एक बगीचे में बालिका को ले जाकर एक परिचित युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका घर आकर आपबीती सुनाई तो परिजन उसे लेकर रामनगर थाने पहुंचे एफआईआर दर्ज करायी है।
पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर रामनगर स्थित अयोध्या मैदान के समीप रहने वाले दीपू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। रामनगर कस्बे के एक मुहल्ले में रहने वाले एक ट्रॉली चालक की बेटी शनिवार की दोपहर किसी काम से बाजार गई हुई थी।
उसी दौरान रामनगर चौक के समीप उसे परिचित दीपू शर्मा और उसका एक दोस्त मिला। दीपू ने बालिका को चॉकलेट दिलाने और साइकिल से घुमाने की बात कही। बालिका उसके झांसे में आ गई और साथ जाने को तैयार हो गई। दीपू उसे साइकिल पर बैठाकर कहीं ले जाने लगा। रास्ते में उसे दुकान पर चॉकलेट दिलाया।
उसके बाद दीपू उसे पंचवटी तिराहे की ओर लेकर बढ़ा। रास्ते में पड़े बगीचे की ओर वह बालिका को ले गया और सुनसान स्थान देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद बालिका को छोड़कर दीपू भाग गया। बालिका किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।
बच्ची की आपबीती सुनकर परिजन उसे लेकर रामनगर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद पुलिस ने दीपू शर्मा की तलाश शुरू की तो वह गोलाघाट क्षेत्र में घूमता दिखाई दिया। पुलिस ने दीपू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त