व्यवस्थाओ का निरीक्षण करने हेतु डीएम एसपी पहुंचे त्रिलोचन महादेव मन्दिर, जानें क्या दिया पुलिस को निर्देश

जौनपुर। श्रावण मास के प्रथम सोमवार को  श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की असुविधा न हो और समस्त शिव भक्तों की यात्रा को सुगम बनाने के दृष्टिगत जिलाधिकारी अनुज कुमार झा तथा पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा के न त्रिलोचन महादेव मंदिर का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओ को देखा।
स्काउट गाइड की टीम के सदस्य गप्पू लाल द्वारा जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि श्रावण मास में यहां श्रद्धालुओं  का अत्यधिक आवागमन होता है  जिसके लिए स्काउट गाइड की टीम द्वारा श्रद्धालुओ को पंक्तिबद्ध तरीके से दर्शन कराने हेतु लगाया गया है और श्रद्धालुओं द्वारा व्यवस्थित तरीके से दर्शन ,पूजन भी कराया जा रहा है, जिसपर जिलाधिकारी ने कहा कि वालंटियर लगाते हुए यह सुनिश्चित कराए कि श्रद्धालुओं को दर्शन पूजन में किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो। 
जिलाधिकारी ने सी०ओ० केराकत को निर्देशित किया कि इसमें पुलिस प्रशासन के द्वारा पूर्ण सहयोग किया जाए। मंदिर परिसर की साफ-सफाई नियमित रूप से कराई जाए।पुलिस अधीक्षक ने सी०ओ० केराकत को निर्देश दिया कि पर्याप्त पुलिस व्यवस्था लगाते हुए श्रद्धालुओं को मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए दर्शन कराया जाए, जिससे उन्हें किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न होने पाए तथा उनके लिए पेयजल आदि की भी समुचित व्यवस्था की जाए।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने