मंत्री बनकर थानेदार को हड़काने वाला अब पहुंच गया जेल की सलाखों के पीछे


जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र के तराव गांव निवासी एक व्यक्ति के भूमि विवाद का समाधान निकालने को लेकर थानाध्यक्ष को कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर बनकर फोन करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेनदेन में बिचौलिए की भूमिका निभाने वाले दूसरे आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
पुलिस के अनुसार, रामगढ़ गांव में दो पक्षों में भूमि विवाद चल रहा है। मामला थाने आया। पुलिस मामले की छानबीन कर समाधान निकालने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच तराव गांव निवासी गोविंद ने खुद को मंत्री अनिल राजभर बताकर थानाध्यक्ष को फोन किया। फिर इसी मामले में कई बार फोन करने पर शंका हुई।
इस पर फोन नंबर व अन्य माध्यमों से तहकीकात की गई तो सच्चाई सामने आई। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। इसी मामले में दूसरे आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चंदवक थानाध्यक्ष विजय शंकर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने अनिल राजभर बनकर जमीन के मामले में फोन किया था। इस मामले में कार्रवाई की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची