इंडिया गठबंधन की जिला स्तर पर जौनपुर में हुई बैठक,जानें बैठक मे क्या निर्णय हुआ


जौनपुर । आज नगर के शिया कालेज में इंडिया गठबंधन के समस्त एनसीपी के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता सेराज मेहंदी के आमंत्रण पर आयोजित मीटिंग में शिरकत किया और सभी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन करके रणनीति तय किया। जिसमें कांग्रेस,सपा,आप,रालोद व कम्युनिस्ट पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए ।मीडिया से बात करते हुए एन सी पी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज मेहंदी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया गठबंधन के मिटिंग में समस्त पर्टी के नेता पहुंच रहे है आये दिन इंडिया गठबंधन में इज़ाफ़ा हो रहा है इसी वजह से भारतीय जनता पार्टी बेक़रार हो रही है और उल ज़लूल बातें कर रही है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन भाजपा के ताबूत में आख़िरी कील साबित होगी।
सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि वर्तमान सरकार ने जिस तरह से देश के माहौल को खराब किया है उससे देश की दुनियां के अंदर बदनामी हुई है नौजवानों,किसानों,विद्यर्थियों की दूरदषा है। जो सरकार ने 2014 में वादा किया था आजतक उसे पूरा नहीं किया जबसे देश आज़ाद हुआ है आज बहुत बुरे दौर से देश गुज़र रहा है उससे उबरने के लिये भारत जे संविधान के अनुसार भारत को चलाने और लोकतंत्र को बचाये रखने के लिये इंडिया गठबंधन बना है आज उसी गठबंधन के जौनपुर के समस्त साथी की एक बैठक बुलाई गयी है जिसमें अपने उच्च नेताओं के आदेशों को जौनपुर में कैसे अमली जामा पहनाया जाए उसी पर विचार विमर्श किया गया है।
इस मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज, सीपीआई नेता जयप्रकाश सिंह, कल्पनाथ गुप्ता, सालिक पटेल, सीपीआई एमएल के नेता बचाऊ राम ,राम गोपाल, किरण शंकर रघुवंशी, आम आदमी पार्टी के जिला सचिव एडवोकेट शैलेंद्र यादव ,सपा नेता जावेद सिद्दीकी ,हिसामुद्दीन शाह, इरशाद मंसूरी, कमाल आज़मी, अलमास अहमद सिद्दीकी ,कांग्रेस नेता आफताब अहमद खान ,राजेश सिंह, रालोद के जिला अध्यक्ष डॉ अहमद अली रिजवी आदि मौजूद रहे ।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त