जौनपुर के थाना बदलापुर क्षेत्र में फिर गरजी बदमाशो की गोलियां, युवक गम्भीर रूप से घायल


जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र में 14 अक्टूबर 23 की देर रात को फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा थाना क्षेत्र के सरोखनपुर में स्थित हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने लखनऊ से लौट रहे युवक को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। घायल इसी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी विकास कुमार यादव 24 वर्ष पुत्र सभाजीत यादव है। वह सुबह अपने निजी काम से लखनऊ गया हुआ था। रात में शटल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से वापस लौटा और बदलापुर रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहा था।
मिली खबर के अनुसार घर जा रहे विकास यादव उपरोक्त का बदमाशों ने भी बाइक से पीछा किया और जैसे ही सरोखनपुर एन एच हाईवे के पास पहुंचा था कि बदमाशो ने विकास को लक्ष्य कर तीन फायर झोंक दिया। दो गोली तो मोटरसाइकिल के पिछले हिस्से में लगी लेकिन एक गोली विकास के बाएं पैर में  लगी। गोली लगने के बाद वह घबराकर अपनी बाइक लेकर खाई में गिर पड़ा।
घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुँचे और परिजनों और पुलिस को सूचना दिया जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुँच कर गोली से घायल विकास कुमार यादव को अपनी निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका उपचार चल रहा है। दूसरी ओर पुलिस घटना को संज्ञान में लेकर अपराधियो सहित गोलीकांड के कारण का पता लगाने में जुट गयी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश