महाप्रबंधक, निदेशक सहित तीन पर एफआईआर, जानें कारण



जौनपुर। शहर में चल रहे सीवर लाइन के कार्य में लापरवाही बरतने पर फर्म टेक्नोक्राफ्ट कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड नोएडा पर गाज गिरी। इसमें संस्था के महाप्रबंधक, निदेशक समेत तीन पर लाइन बाजार थाने में सोमवार को जल निगम की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया।
जल निगम शहरी के अधिशासी अभियंता सचिन सिंह ने लाइन बाजार थाने में तहरीर दिया कि शहर में चल रहे सीवर लाइन के दौरान सुरक्षा मानकों का ध्यान नहीं दिया जा रहा है। सीवर पाइप लाइन डालते समय बैरिकेडिंग की व्यवस्था न करने से आए दिन वाहन हादसे का शिकार हो रहे हैं। कभी चहारसू चौराहे पर चार पहिया वाहन गिर रहा है तो कभी कलेक्ट्रेट गेट के सामने वाहन फंस रहा है। सोमवार को बाइक से जा रहे एक बुजुर्ग की जान किसी तरह बच पाई। जब वह मियांपुर से कचहरी मार्ग पर बाइक से जा रहे थे। एक्सिस बैंक के पास खोदे गए गड्ढे में उनकी बाइक गिर गई। मजदूरों ने गिरते हुए पकड़कर किसी तरह से चाया।
इन तमाम तरह की लापरवाही को देखते हुए जल निगम के अधिशासी अभियंता ने फर्म के महाप्रबंधक फतेहचंद्र शर्मा, निदेशक संजय त्यागी, डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर अर्पित सिंघल पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया।
सिटी मजिस्ट्रेट जल राजन चौधरी ने बताया 
शहर में चल रहे सीवर लाइन कार्य के दौरान बगैर सुरक्षा बैरिकेडिंग के कार्य करने पर लोगों की जान को खतरा होने पर फर्म टेक्नोक्राफ्ट के महाप्रबंधक, निदेशक समेत तीन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। भविष्य में इस प्रकार की लापरवाही न हो इसके लिए चेताया भी गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने