जौनपुर: थाना बदलापुर के ढेमा में फिर दिन दहाड़े चली गोलियां, दो व्यक्ति घायल, पुलिस छानबीन में जुटी थानाध्यक्ष लाइन हाजिर




जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम ढेमा में आज मंगलवार को गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज से पूरा इलाका थर्रा उठा है। इस गोलीकांड की घटना में दो व्यक्तियों जयनाथ यादव और रामधारी यादव को गोली लगने की खबर है। घायलो को जिला अस्पताल उपचार के भेजते हुए पुलिस हमलावरो की तलाश में जुट गई है वहीं पर घटना के लिए पुलिस की लापरवाही मानते हुए पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष को लाईन हाजिर कर दिया। पुलिस अधीक्षक की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में भी हड़कंप की स्थित मच गई है।
मिली खबर के अनुसार थाना बदलापुर क्षेत्र के ग्राम ढेमा में आवादी की जमीन के विवाद को लेकर राम चन्द्र और साहबलाल नामक ग्रामीण जनो के परिवार में 17 अक्टूबर मंगलवार को दिन में अचानक मारपीट शुरू हो गई। इस मार पीट के दौरान एक पक्ष के द्वारा असलहे से गोलियों की बौछार शुरू कर दी गई जिससे दो लोग जयनाथ यादव और रामधारी यादव गम्भीर रूप से घायल हो गए। गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। 

घटना की खबर मिलने के पश्चात थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर घायलो को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा।गोलीकांड को लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया है इसलिए पुलिस का शख्त पहरा लगाया गया ।सीओ बदलापुर खुद गांव में कैम्प कर रहे है। घटना के पश्चात हमलावरो के गिरफ्तारी के लिए पांच टीमे गठित की गई है जो दविशे शुरू कर दी है। घटना की खबर मुख्यालय पर आते ही पुलिस अधीक्षक सहित सभी जिलास्तरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुँचे वहां पर पुलिस अधीक्षक को जब घटना के लिए थानाध्यक्ष की लापरवाही प्रतीत हुई तो तत्काल पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष बदलापुर को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही हल्का प्रभारी दरोगा एवं पुलिस की जांच का आदेश देदिया है। 
यहां बता दे कि थाना बदलापुर इलाके में लगभग एक माह से लगातार गोलियों को चलने की घटना हो रही है। थाना प्रभारी अपराध कारित करने वालो पर प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पा रहे थे। इस गोलीकांड की घटना में उनकी बड़ी लापरवाही सामने आते ही कप्तान खासे नाराज हुए और लाइन हाजिर कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश