केन्द्र सरकार सांसदो को निलंबित कर देश से लोकतंत्र को खत्म कर रही है,अब इन्डिया गठबंधन इसे उखाड़ फेंकेगा - सत्यवीर



जौनपुर।कांग्रेस कमेटी उप्र के सचिव सत्यवीर सिंह ने जारी एक बयान में कहा कि देश के प्रधानमंत्री से जवाब मांगने पर विपक्षी सांसदों का निलंबन बेहद निंदनीय है।
सत्ता के अंहकार में चूर भाजपा सरकार संवैधानिक मूल्यों को समाप्त करना चाहती है।
विपक्ष के सांसदों को जवाब मांगने पर निलंबित किया जाता है तो वहीं जिस भाजपा सांसद के साथ आए युवाओं ने अराजकता फैलाई उस सांसद पर कोई कार्रवाई अब तक न होना इस बात को रेखांकित करता है की एनडीए की सरकार विपक्ष को समाप्त कर देना चाहती है,दूसरी तरफ़ रमेश बिधूड़ी जो भाजपा के सांसद हैं के अमर्यादित व विवादित बयान ने देशभर को शर्मसार किया था उसपर भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।
उन्होंने कहा कि निलंबन के बाद से विपक्षी सांसद आंदोलनरत हैं लेकिन अफसोस सरकार निलंबित सांसदों की आवाज को उनकी मांगों को सुनने के बजाय आंख मूंद कर बैठी है, दूसरी तरफ प्रधानमंत्री आवास से महज कुछ दूर पर देश महिला खिलाड़ियों ने भाजपा सांसद के ऊपर ठोस कार्रवाई न होने के चलते अपने मेडल तक वापस कर दिए फिर भी सरकार देश की मेडलिस्ट बेटियों के साथ खड़े होने के बजाय आरोपी सांसद के साथ खड़ी है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।
उन्होंने आगे कहा कि देश में पूरी तरह से अराजकता का माहौल है लूट,हत्या,डकैती, छिनैती, महिलाओं के साथ उत्पीड़न अपने चरम पर है,महंगाई से लोगों की कमर टूट रही है पर देश के प्रधानमंत्री सिर्फ भाषणबाजी कर रहे हैं।
 उन्होंने कहा कि संविधान लोकतंत्र और लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाने के लिए समान विचारधारा के लोगों को साथ लाकर इंडिया गठबंधन बनाया गया और ये गठबंधन पूरी ताकत से काम कर रहा है, जिसमें कांग्रेस पार्टी की महत्वपूर्ण भूमिका है।
उन्होंने आगे कहा कि अहंकार में डूबी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सभी लोग एक जुट होकर लड़ेंगे।आने वाले समय में इस सीट पर इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी होगा, इस बात की प्रबल संभावना है। हमारा ये विश्वास है इंडिया गठबंधन से प्रत्याशी की भारी जीत होगी।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार