पूर्व सांसद के पौत्र पर मारपीट का आरोप वीडियो वायरल पुलिस जांच में जुटी



जौनपुर। थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित डाक बंगला तिराहे पर दबंगों की तरफ से एक व्यक्ति के पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पीटाई करने वाले की पहचान पूर्व सांसद स्व. कमला प्रसाद सिंह के पौत्र एवं स्व विनय सिंह के पुत्र गौरव सिंह सनी के रूप में की जा रही है। पुलिस ने मामले में तीन नामजद व चार अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
वायरल वीडियो शनिवार की दोपहर का बताया जा रहा है। पीड़ित के दिलीप सिंह पुत्र जय प्रकाश सिंह निवासी आजमगढ़ बरदह थाना व वर्तमान पता कन्हईपुर लाइन बाजार ने तहरीर दिया है। उसने कहा कि वह गाड़ी चलाने व मजदूरी का पैसा मांग रहा था तभी गौरव सिंह व उनके साथी डाक बंगला तिराहे पर मारने-पीटने लगे। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लाइन बाजार पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस ने मामले में लाइन बाजार के हुसेनाबाद निवासी गौरव सिंह उर्फ सन्नी, अतुल सिंह, चेनत सिंह व चार अज्ञात साथियों पर मुकदमा दर्जकर विधिक कार्रवाई कर रही है। 
इस बाबत सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि घटना को संज्ञान में लेने के बाद तीन नामजद व चार अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित के अनुसार पूर्व सांसद के पौत्र ने पिटाई की। वायरल वीडियो में स्थान लाइन बाजार के डाक बंगला तिराहा दिख रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद