जौनपुर पहुंचते ही राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव पहुंचे खेतासराय मृतको के प्रति व्यक्त किया शोक,एक लाख रुपए की दी सहायता राशि



जौनपुर। जनपद के थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित बभनौटी वार्ड के दो युवको की निर्मम हत्या काण्ड की खबर से दुखी प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द यादव अपने भ्रमण कार्यक्रम से जौनपुर आने के तत्काल बाद ही मृतक युवको के परिजनो से मिलने और शोक संवेदना व्यक्त करने हेतु खेतासराय स्थित बभनौटी वार्ड में मृतको के घर पहुंचे और घटना को लेकर शोक प्रकट किया। 
ज्ञात हो कि विगत 28 नवंबर को खेतासराय मे फूलचंद्र प्रजापति के दोनों बच्चो अजय और अंकित की हत्या कर दी गयी थी। घटना के विधानमंडल का सत्र चलने के कारण आज खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव फूलचंद प्रजापति के घर जाकर शोक सवेदना व्यक्त किया और राज्यमंत्री ने व्यक्तिगत रूप से परिजनों को एक लाख रुपया कि आर्थिक सहायता प्रदान किया।
राज्यमंत्री ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि 
सरकार कि तरफ से हर सम्भव मदत दिलायी जायेगी। साथ ही वादा भी किया किमुख्यमंत्री राहत कोस से आर्थिक मदत करायी जायेगी। इस अवसर पर राज्यमंत्री ने कहा कि इस हत्या कांड में दोषियों को कतई बक्शा नहीं जायेगा उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद